योगी सरकार का बड़ा फैसला, त्योहारों के मद्देनजर 31 अक्टूबर तक पुलिसकर्मियों की सभी छुट्टियां रद्द

Edited By Mamta Yadav,Updated: 26 Sep, 2022 11:27 PM

yogi government decision all the holidays of policemen canceled till 31 october

शारदीय नवरात्रि सोमवार को शुरु होने के साथ ही उत्तर प्रदेश में त्योहारों का दौर प्रारंभ होने के मद्देनजर राज्य सरकार ने सभी पुलिसकर्मियों की आगामी 31 अक्टूबर तक सभी छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी हैं।

लखनऊ: शारदीय नवरात्रि सोमवार को शुरु होने के साथ ही उत्तर प्रदेश में त्योहारों का दौर प्रारंभ होने के मद्देनजर राज्य सरकार ने सभी पुलिसकर्मियों की आगामी 31 अक्टूबर तक सभी छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी हैं।       

राज्य के पुलिस महानिदेशिक (डीजीपी) देवेन्द्र सिंह चौहान की ओर से सोमवार को जारी आदेश के अनुसार प्रदेश में तैनात सभी श्रेणियों के पुलिसकर्मियों के अवकाश रद्द कर दिये गये है। डीजीपी के आदेश का पालन सुनिश्चित कराने के लिये इसे राज्य में सभी जिला एवं मंडल के आला पुलिस अधिकारियों को भेज दिया गया है।              

आदेश में कहा गया है कि दुर्गापूजा, दशहरा, दीपावली और छठ पूजा सहित अन्य त्योहारों को देखते हुए सभी पुलिसकर्मियों के आगामी 31 अक्टूबर तक अवकाश को तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाता है। इस आदेश का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने की ताकीद करते हुए इसमें कहा गया है कि इस अवधि में जरूरत के मुताबिक विशेष अवकाश दिया जा सकेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!