Diwali Celebration 2021: महिला पुलिस कर्मियों ने सजाया पूरा थाना, SHO ने खिलाया खाना

Edited By Umakant yadav,Updated: 05 Nov, 2021 02:35 PM

women police personnel decorated the entire police station sho fed food

पूरी दुनिया में जगह जगह असत्य पर सत्य की जीत के रूप में हिंदू धर्म के मानने वाले लोग हर साल दीपावली का पावन पर्व मनाते हैं, इसी तरह पूरे भारत देश में भी यह त्यौहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इसी क्रम में जनपद रामपुर के थाना टांडा मैं...

रामपुर: पूरी दुनिया में जगह जगह असत्य पर सत्य की जीत के रूप में हिंदू धर्म के मानने वाले लोग हर साल दीपावली का पावन पर्व मनाते हैं, इसी तरह पूरे भारत देश में भी यह त्यौहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इसी क्रम में जनपद रामपुर के थाना टांडा मैं वर्दी धारियों ने धूम मचा दी।

PunjabKesari
दीपावली के अवसर पर महिला पुलिसकर्मी प्रशिक्षु के रूप में मौजूद रहे। यहां पर उन्होंने रंगोलियां के साथ ही दीपक जलाकर पूरे थाने को सजाया जिसके चलते पूरा थाना रोशनी से जगमग हो गया। वहीं थाने के एसएचओ ने महिला पुलिस कर्मियों को इस पावन त्यौहार के मौके पर रात्रि भोज के रूप में खाना खिलाया। दीपावली के मौके पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी गदगद नजर आए।

PunjabKesari
महिला पुलिसकर्मी मनीषा नागर के मुताबिक वो आरटीसी पुलिस लाइन रामपुर से प्रशिक्षु हैं। उन्होंने कहा कि व्यावहारिक प्रशिक्षण के लिए वे लोग टांडा थाने आए थ। दिवाली का त्योहार पड़ा तो घर से दूर थाने को ही सजाने और यहीं पर खुशियां मनाने का निर्णय लिया गया। उन्होंने बताया कि हम सभी ने थाना सजाया और एसएचओ सर ने सभी को खाना खिलाया।

PunjabKesari
मनीषा ने बताया कि यहां आकर हम सबको बहुत अच्छा लगा और थाने में आकर हम लोगों को बहुत सारी जानकारी मिली कि किस तरीके से पुलिस वालों को सूचनाएं मिलती हैं, कैसे सुनवाई में देरी पड़ती है। सबके मन की बात हमें जाननी होती है सबकी सुरक्षा हमें करनी पड़ती है और हमें किस तरीके से शांति व्यवस्था बनाए रखना है तो यह सब हमें यहां आकर सिखाई जाती हैं। बहुत अच्छा लगा हमें और बहुत कुछ सीखने को मिला।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!