सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मायावती का Whatsapp नंबर, BSP ने कही ये बात

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 Jan, 2019 12:25 PM

whatsapp number of mayawati viral on social media bsp says this

BSP सुप्रीमो मायावती हमेशा सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखती हैं लेकिन, अब सोशल मीडिया पर हो रहे फर्जीवाड़े उनके लिए परेशानी का कारण बन चुके हैं। जानकारी मुताबिक पार्टी अध्यक्ष मायावती का एक Whatsapp नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे BSP ने...

लखनऊ: BSP सुप्रीमो मायावती हमेशा सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखती हैं लेकिन, अब सोशल मीडिया पर हो रहे फर्जीवाड़े उनके लिए परेशानी का कारण बन चुके हैं। जानकारी मुताबिक पार्टी अध्यक्ष मायावती का एक Whatsapp नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे BSP ने फर्जी बताया है। इसके साथ ही BSP युवा मोर्चा के गठन की खबर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जानकारी मुताबिक बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने इस मामले को लेकर कहा कि मायावती के नाम से जो Whatsapp नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह उनका नहीं है। वहीं युवा मोर्चा के गठन संबंधी खबर का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में अलग से युवा मोर्चा, छात्र मोर्चा या महिला मोर्चा जैसा कोई संगठन नहीं है। उन्होंने कहा कि गठबंधन के बाद से विरोधी घबराहट में तरह-तरह की साजिशें कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बसपा के प्रदेश अध्यक्ष की एक फर्जी सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। सूची में उनकी तरफ से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी गई थी। फर्जी लिस्ट वायरल होने के बाद इस मामले में पार्टी को सफाई तक देनी पड़ी थी। इस पर उन्होंने लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!