UP: तंत्र-मंत्र का डर दिखाकर एक साल से बहन से दुराचार कर रहा था तांत्रिक भाई, गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 13 Aug, 2023 11:32 AM

up tantrik brother was misbehaving with his sister for

यूपी के कानपुर से बहन-भाई के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जहां एक बहन ने अपने सगे भाई के खिलाफ एक साल से डरा धमकाकर रेप करने का आरोप लगा...

कानपुर: यूपी के कानपुर से बहन-भाई के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जहां एक बहन ने अपने सगे भाई के खिलाफ एक साल से डरा धमकाकर रेप करने का आरोप लगाया है। आरोपी भाई तांत्रिक है, वह बहन को अक्सर एक फूक में ही स्वाहा करने की धमकी देता था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नए शिवली रोड स्थित खुर्द का है। पीड़िता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसका उत्पीड़न करीब एक साल पहले शुरू किया था। उसने तंत्र मंत्र का डर दिखाकर पहले उसे काबू किया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि उसने तुरंत मामले की जानकारी अपनी मां को दी, लेकिन उसकी मां ने लोकलाज का डर दिखाकर उसे चुप करा दिया।

पीड़िता के मुताबिक मां का सह मिलने से आरोपी का मनोबल बढ़ गया और वह आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। जब भी वह विरोध करती, आरोपी उसे फूंक मारकर स्वाहा करने की धमकी देता था। पीड़िता ने बताया कि वह एक शोरूम में काम करती है, जबकि उसका भाई तांत्रिक है और झाड़ फूंक का काम करता है। उसकी मां आरोपी को भगवान मानती है। वहीं पास पड़ोस के लोग उसके तंत्र मंत्र से डरते हैं।

क्या कहती है पुलिस
कानपुर पुलिस के एडीसीपी लखन यादव के मुताबिक पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, साथ ही पीड़िता की मां से भी पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!