UP में एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार, पुलिसकर्मी ने किया लड़की से रेप का प्रयास

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Aug, 2017 03:04 PM

up shocked again by policemen raped girl

यूपी में गुंडों-बदमाशों से बेटियों को सुरक्षित रखने हेतू योगी सरकार द्वारा बनाए गए तमाम कड़े नियम व कानून के बावजूद भी यूपी की बेटियां कही से भी सुरक्षित नहीं दिख रही हैं...

बलियाः यूपी में गुंडों-बदमाशों से बेटियों को सुरक्षित रखने हेतू योगी सरकार द्वारा बनाए गए तमाम कड़े नियम व कानून के बावजूद भी यूपी की बेटियां कही से भी सुरक्षित नहीं दिख रही हैं। हद तब ये सुनकर और हो जाती है कि सरकार ने जिस खाकी के जिम्मे बेटियों को सुरक्षित रखने का जिम्मा सौंपा हो और जब वो ही भक्षक बन जाये तो बेटियां अपनी अस्मत बचाने की गुहार किससे लगाए। ऐसा ही कुछ मामला आज बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के यूपी-बिहार बॉर्डर पर स्थित गोपालनगर गांव मे देखने को मिला।

किशोरी से रेप का प्रयास
यहां पर स्थित गोपालनगर पुलिस चौकी पर तैनात एक मनचले सिपाही ने अपनी घिनौनी करतूत के चलते पूरे बलिया पुलिस को शर्मसार किया है। उक्त गांव की ही रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी तड़के सुबह खेतों मे शौच के लिए गई थी, लेकिन उस वक्त गश्त पर निकला मनचला सिपाही अकेली किशोरी को देखकर गलत नियत से उसे पकड़कर जबरन खेतों में ले जाने लगा।

ग्रामीणों को देख सिपाही मौके से फरार
अचानक एक अजनबी के द्वारा पकड़े जाने पर घबराई किशोरी की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपी सिपाही मौके से फरार ही गया। जिसके बाद ग्रामीणो ने किशोरी को साथ लेकर उसके परिजनों को घटना के बारे में बताया।

पीड़िता के पिता की सदमे से मौत, मचा हड़कंप
बता दें कि पीड़िता के पिता को जब इस पूरी घटना के बारे में पता लगा तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद घटना से नाराज ग्रामीणों ने चौकी पर पहुंचकर फरार सिपाही की गिरफ्तारी को लेकर जमकर बवाल काटा। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों से पूछताछ की। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!