चंद्रशेखर आजाद पर खूब भड़के आकाश आनंद, बोले- 'INDI एलायंस में होकर भी बेघर घूम रहा है..पूछ रहा है कि साला कोई एक सीट तो दे दे'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Apr, 2024 09:05 AM

up politics news akash anand got very angry at chandrashekhar azad

UP Politics News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय समन्वयक और स्‍टार प्रचारक आकाश आनन्द ने दावा किया कि बसपा को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) समेत कई राजनीतिक दल 'चुनावी बॉण्ड' के चक्रव्यूह में फंसे हैं। आकाश आनंद...

UP Politics News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय समन्वयक और स्‍टार प्रचारक आकाश आनन्द ने दावा किया कि बसपा को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) समेत कई राजनीतिक दल 'चुनावी बॉण्ड' के चक्रव्यूह में फंसे हैं। आकाश आनंद ने उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर तीखा हमला बोला। आकाश आनंद ने कहा कि कुछ दिनों पहले तक इस आदमी ने एक टिकट के लिए जी जान लगा दी थी कि किसी तरह से बेचारा इंडिया गठबंधन में घुस जाए। यह बेचारा घबराता है कि अकेले लड़ना पड़ जाए तो जमानत जब्त हो जाएगी। हालांकि इंडिया गठबंधन में होकर भी ये बेघर घूम रहा है और पूछ रहा है कि कोई एक सीट तो दे दे भाई।

भाजपा व सपा समेत कई दल 'चुनावी बॉण्ड' के चक्रव्यूह में फंसे : आकाश आनन्द 
आपको बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे और उनके घोषित राजनीतिक उत्तराधिकारी आकाश आनन्द ने शनिवार को नगीना में बसपा उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा, सपा सहित कई राजनीतिक दल साढ़े सोलह हजार करोड़ रुपये के 'चुनावी बॉण्ड' के चक्रव्यूह में फंसे हैं जबकि बसपा इस बांड का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि विश्व अर्थव्यवस्था में भारत के आगे बढ़ने का भाजपा सरकार का दावा झूठा है। आकाश आनन्‍द ने दावा किया कि जब 10 वर्ष पूर्व भाजपा केंद्र की सत्ता में आई तब भारत पर 58 लाख 60 हजार करोड़ रुपये का विदेशी कर्ज था और अब देश 152 लाख करोड़ रुपये के कर्ज में डूबा हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने लोगों को रोजगार नहीं दिया, उसने नौकरियां खा लीं तो मुफ्त राशन देने के सिवा क्या बचा है। उन्होंने यह भी कहा कि डिजिटल इंडिया का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार ने शिक्षा रोजगार और बुजुर्ग सुरक्षा की दृष्टि से देश को पीछे छोड़ दिया।

भाजपा देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटकर पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही: आकाश आनन्द
बसपा नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटकर पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है। उन्होने संविधान बचाने के लिए बसपा को जिताने की अपील की। बिजनौर जिले की नगीना (आरक्षित) सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इस सीट पर बसपा ने सुरेन्द्र पाल को अपना उम्मीदवार बनाया है जिनका मुकाबला भाजपा के ओम कुमार, सपा के मनोज कुमार और आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद समेत अन्‍य उम्‍मीदवारों से है। अनुसूचित जाति बहुल नगीना लोकसभा क्षेत्र में अपनी सभा में आकाश आनन्‍द ने भीम आर्मी के संस्थापक और यहां से आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार चंद्रशेखर आजाद पर भी निशाना साधा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!