Crime News: सहारनपुर में छात्र की गोली मारकर हत्या, घर से 1 KM दूर पड़ा मिला शव

Edited By Harman Kaur,Updated: 07 Apr, 2024 03:12 PM

up crime news student shot dead in saharanpur

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र में 12वीं कक्षा के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ......

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र में 12वीं कक्षा के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने रविवार को बताया कि नकुड़ थाना क्षेत्र के सहसपुर जट गांव के निवासी किसान जोगिन्दर सिंह के बेटे और 12वीं के छात्र आदित्य (19) को शनिवार रात दो युवक उसके घर से बुलाकर मोटरसाइकिल से अपने साथ ले गए थे। वह जब देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन किया, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ था। जैन ने बताया कि छात्र के परिजन ने बहुत कोशिश की लेकिन आदित्य का कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह उसका शव एक खेत के पास पाया गया, खेतों में जा रहे कुछ किसानों ने शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि छाती पर दो गोली मारे जाने के निशान थे। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। जैन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उन दोनों युवकों से भी पूछताछ कर रही है जो रात को आदित्य को अपने साथ ले गए थे। मृतक के मोबाइल को भी पुलिस खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें......
- ' चुनाव नजदीक आ गया है तो नौटंकी कर रहे हैं राजभर....', OP राजभर के वायरल वीडियो पर राजीव राय ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और एनडीए के सहयोगी ओम प्रकाश राजभर के खेत में गेहूं काटने पर सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आ गया है। इसलिए राजभर ये नौटंकी कर रहें हैं। क्षेत्र से जनता दौड़ा रही है और ओमप्रकाश भागकर खेतों में 5 हजार का जूता, सूट-बूट पहनकर गनर के साथ अपना वीडियो बनवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें......
रॉबर्ट वाड्रा के दावे पर केशव प्रसाद मौर्य ने बोला हमला, कहा- 'चाहे जीजा आएं या दीदी, अमेठी में कमल ही खिलेगा'

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की चर्चा पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, 'चाहे राहुल गांधी के जीजा आएं या दीदी आएं, लेकिन अमेठी और रायबरेली में कमल खिल चुका है, यहां पर कमल ही खिलेगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!