झोलाछाप डॉक्टरों ने ली महिला की जानः पैर में दर्द होने पर लगाए 6 इंजेक्शन,  मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Edited By Ajay kumar,Updated: 10 Apr, 2024 05:25 PM

two quacks gave six injections to a woman after she had leg pain she died

दो झोलाछापों के छह इजेंक्शन लगाने से महिला की मौत हो गई। घटना सोमवार की देर रात की है। परिवारवालों ने क्लीनिक पर जमकर हंगामा किया। मौका देख झोलाछाप क्लीनिक बंद करके फरार हो गया।

मुरादाबादः दो झोलाछापों के छह इजेंक्शन लगाने से महिला की मौत हो गई। घटना सोमवार की देर रात की है। परिवारवालों ने क्लीनिक पर जमकर हंगामा किया। मौका देख झोलाछाप क्लीनिक बंद करके फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की जानकारी देता मृतक महिला का पति। - Dainik Bhaskar

उपचार को मुरादाबाद ले जाते समय मौत
गजरौला क्षेत्र के सलेमपुर गोंसाई गांव निवासी अनित की पत्नी सुंदरी के पैर में सोमवार रात तेज दर्द हो गया था। अनित उसे गांव में ही झोलाछाप के यहां ले गया। आरोप है कि झोलाछाप ने सुंदरी को एक के बाद एक तीन इजेक्शन लगा दिए। इससे उसकी हालत और ज्यादा खराब हो गई। उसके बाद परिजनों ने महिला को गांव में ही दूसरे झोलाछाप को दिखाया तो उसने भी तीन इजेक्शन और लगा दिए। इसके बाद सुंदरी की हालत और बिगड़ गई। इसके बाद परिवार वाले सुंदरी को देर रात मुरादाबाद के अस्पताल में ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजन सुंदरी के शव को लेकर वापस घर लौटे तथा झोलाछाप पर गलत उपचार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। इससे मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौका पाकर झोलाछाप क्लीनिक बंद करके फरार हो गया।

PunjabKesari

पुलिस ने शव कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इंस्पेक्टर जितेंद्र बालियान ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!