फतेहपुर पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो अंतरराज्यीय बदमाश गिरफ्तार, यूपी व गुजरात पुलिस को थी इनकी तलाश

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 12 Nov, 2022 02:07 PM

two inter state miscreants arrested in encounter with fatehpur police

यूपी पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ मुहिम लगातार जारी है। पुलिस ऑपरेशन लंगड़ा के तहत बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें घायल करके गिरफ्तार करती है। पुलिस के इस रवैये से जहां बदमाशों में खौफ है। वहीं सरकार और जनता दोनों ही खुश है।

फतेहपुर (नितेश श्रीवास्तव) : यूपी पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ मुहिम लगातार जारी है। पुलिस ऑपरेशन लंगड़ा के तहत बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें घायल करके गिरफ्तार करती है। पुलिस के इस रवैये से जहां बदमाशों में खौफ है। वहीं सरकार और जनता दोनों ही खुश है। सीएम योगी की अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के चलते ही प्रदेश में आज अपराधियों के हौसले पस्त है। मुठभेड़ का ताजा मामला फतेहपुर का है। जहां शुक्रवार की रात पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमे पुलिस ने दो अपराधियों के पैर में गोली मारकर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों अपराधीयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं एक बादश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।  

PunjabKesari

पेशेवर अपराधी है बदमाश

शुक्रवार व शनिवार की दरमियानी रात फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के गौरीपुल के पास एसओजी व पुलिस की संयुक्त टीम के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की। जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो अंतरराज्यीय बदमाश घायल हो गए। जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। एसपी ने बताया कि ग़ौसुल बरा के खिलाफ फतेहपुर में तीन और गुजरात के सूरत में एक गंभीर मुकदमा दर्ज है। दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनका तीसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है। उसकी भी पहचान कर ली गई है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

भारी मात्रा में हथियार बरामद
आपको बता दें की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों के पास से गुजरात नंबर की एक बाइक, 3 तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है। वहीं पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। पकड़े गए अंतरराज्यीय बदमाश जुल्फकार और ग़ौसुल बरा पेशेवर अपराधी बताए है। इनके खिलाफ गुजराज के सूरत में लूट, डकैती और गैंगरेप जैसे 9 से ज्यादा संगीन मुकदमे दर्ज हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!