ट्यूशन टीचर रचिता ने करवाई अपने स्टूडेंट कुशाग्र की हत्या, देखिए वो कमरा जिसमें ली गई जान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Nov, 2023 04:42 PM

tuition teacher rachita got her student kushagra murdered

यूपी के कानपुर में 17 साल के कुशाग्र हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, 17 वर्षीय युवक कुशाग्र की हत्या उसकी ट्यूशन टीचर रचिता ने अपने बॉयफ्रेंड प्रभात और उसके दो...

कानपुर: यूपी के कानपुर में 17 साल के कुशाग्र हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, 17 वर्षीय युवक कुशाग्र की हत्या उसकी ट्यूशन टीचर रचिता ने अपने बॉयफ्रेंड प्रभात और उसके दोस्त शिवा के साथ मिलकर की थी। प्रभात, कुशाग्र को अपने घर ले गया था। यहीं पर एक छोटे से स्टोर रूम में उसने वारदात को अंजाम दिया।
PunjabKesari
इस बारे में जॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि आरोपी राचिता ने कुशाग्र की हत्या करने के बाद शातिर चाल चली थी। जॉइंट कमिश्नर के अनुसार, हत्या करने के बाद रचिता कुशाग्र के मामा को फोन कर चिंता का बहाना बनाते हुए उनसे पल-पल की जानकारी ले रही थी, ताकि उसपर शक न जाए। ऐसा कहा जा रहा है कि कुशाग्र स्मार्ट दिखता था। इसी बीच उसका टीचर रचिता से कथित तौर पर अफेयर हो गया। छात्र टीचर से मिलने उसके घर आता था। बस यही बात उसके मर्डर की वजह बन गई।
PunjabKesari
रचिता के कुशाग्र के अलावा प्रभात शुक्ला से भी अफेयर था। प्रभात को यह बात चुभ रही थी। फिर उसने अपने दोस्त शिवा के साथ मिलकर कुशाग्र की हत्या की प्लानिंग बना डाली। हैरानी की बात यह है इस प्लान में रचिता भी शामिल हो गई थी। बता दें कि युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने फिरौती मांगकर मामले को उलझाने की कोशिश की थी। आरोपियों ने कुशाग्र के परिवार से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!