मेला देखने गया था परिवार, लड़की ने आधी रात में प्रेमी को बुलाया घर, पकड़े जाने पर लड़की ने शादी करने से किया इंकार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 06 Oct, 2022 05:57 PM

the girl called the lover home in the night the girl refused to marry

जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़की के परिवार वाले दशहरा का मेला देखने के लिए शहर गए हुए थे। इसी बीच लड़की ने मौका पाकर शिवपुर सब्जी मंडी के रहने  वाले अपने प्रेमी को अपने घर बुला लिया

वाराणसी: जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़की के परिवार वाले दशहरा का मेला देखने के लिए शहर गए हुए थे। इसी बीच लड़की ने मौका पाकर शिवपुर सब्जी मंडी के रहने  वाले अपने प्रेमी को अपने घर बुला लिया। आधी रात को जब घर में किसी के आने की आहट हुई तो बगल वाले कमरे में सो रहे चाचा को भनक लग गई। इसके बाद मामला खुल गया। 
प्रेमी को बुलना पड़ा भारी
वाराणसी के शिवपुर इलाके में परिवार वालों के अनुपस्थिति में अपने प्रेमी को बुलाना एक लड़की को भारी पड़ गया। हुआ कुछ यूं की शुद्धिपुर निवासी युवती चांदमारी क्षेत्र के निजी कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके माता-पिता बुधवार की रात मेला देखने गए थे। इसी दौरान रात 11 बजे उसने अपने प्रेमी शिवपुर के सब्जी मंडी निवासी सिद्धान्त गौड़ को घर बुला लिया। तभी बगल के कमरे में सो रहे चाचा को रात में किसी के घर आने की भनक लगीं तो उन्होंने उठ कर देखा तो पता चला की उसके भाई की बेटी का प्रेमी घर आया हुआ हैं। उन्होंने इस बात की सूचना लड़की के परिजन को दी सूचनी पाकर लड़की के माता-पिता घर पहुंच गए।

थाने में रात भर चली पंचायत
घर आने के बाद लड़की के परिजन सीधे लड़की के कमरे में पहुंचे।  कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर गए तो प्रेमी को देख आग बबूला हो गए। प्रेमी ने घबराकर भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया। प्रेमी-प्रेमिका दोनों की पिटाई की। रात में ही दोनों को लेकर शिवपुर थाने ले आए। सूचना मिलने पर कुछ देर में ही युवक के परिजन भी थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों में रात भर पंचायत हुई लड़की के परिजनों ने दोनों की शादी की बात रखी तो लड़के के पिता तैयार हो गए। लेकिन लड़की ने अभी शादी नहीं करने की बात कहकर मामले को फंसा दिया। उसने रोना बिलखना चालू किया तो हड़कंप मच गया।
 

पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई की बात कही है
शिवपुर थाने में रातभर हुई इस ड्रामें में पुलिस का कहना है कि लड़का रात में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर गया था। परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और थाने लाए। फिलहाल दोनों पक्ष शादी की बात कर रहे हैं। अगर बात नही बनती है तो लड़की के परिजनों की तहरीर पर उचित कार्यवाही होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!