भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार की मौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाला सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 21 Apr, 2024 09:13 PM

sp worker who made indecent remarks on kunwar sarvesh s death arrested

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मुरादाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी के निधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के एक कार्यकर्ता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मुरादाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी के निधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के एक कार्यकर्ता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिजनौर थाना क्षेत्र के गांव झालारा निवासी फैजान ने मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार के शनिवार को बीमारी के चलते हुए निधन को लेकर सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की थी। पुलिस में मामले की शिकायत होने पर आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया। 

PunjabKesari

सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का समर्थक बताया जा रहा आरोपी 
सूत्रों के मुताबिक, आरोपी मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का समर्थक बताया जाता है। रुचि वीरा पूर्व में बिजनौर से विधायक भी रह चुकी हैं। मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी 72 वर्षीय कुंवर सर्वेश कुमार का शनिवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे। 
 

सपा में मुसलमानों की कद्र नहीं, गलत लोगों से घिरे अखिलेश यादव... वोटिंग के दिन छलका एसटी हसन का दर्द

सपा नेता डॉ एसटी हसन ने मौत पर जताया दुख 
मुरादाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार एवं पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के निधन पर सपा नेता डॉ एसटी हसन ने कहा दुख व्यक्त किया है।  उन्होंने कहा कि वह अच्छे इंसान थे, उनके जाने से बड़ी क्षति हुई है।  उनकी आकस्मिक मौत से मैं बहुत दुखी हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं। आप को बता दें कि दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में मुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश का इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 72 वर्ष के थे। मुरादाबाद में शुक्रवार (19 अप्रैल) को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही मतदान संपन्न हुआ था। कुंवर सर्वेश कुमार उन 12 उम्मीदवारों में थे जो मुरादाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!