गनर पर हुए हमले से खौफ में सपा विधायक मन्नू अंसारी, कहा- मेरे पास अब कोई सुरक्षाकर्मी नहीं

Edited By Mamta Yadav,Updated: 26 Oct, 2022 01:34 AM

sp mla mannu ansari in awe of the attack on the gunner

समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी के सुरक्षाकर्मी पर मंगलवार को श्रमजीवी एक्सप्रेस में कुछ अपराधियों ने सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से महज 50 मीटर की दूरी पर चाकुओं से हमला किया और वे उसकी कार्बाइन बंदूक लेकर फरार हो गये।वहीं...

सुल्तानपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी के सुरक्षाकर्मी पर मंगलवार को श्रमजीवी एक्सप्रेस में कुछ अपराधियों ने सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन से महज 50 मीटर की दूरी पर चाकुओं से हमला किया और वे उसकी कार्बाइन बंदूक लेकर फरार हो गये। घायल सुरक्षाकर्मी की पहचान राकेश के रूप में हुई है, जो मंगलवार शाम वाराणसी से नई दिल्ली जा रहा था। उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया। वहीं सुरक्षाकर्मी पर हुए हमले से विधायक को भी डर सताने लगा है।
PunjabKesari
मामले की जांच में जुटी रेलवे पुलिस
राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के थाना प्रभारी शमीम अली सिद्दीकी ने बताया कि ट्रेन के सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले ही अपराधी डिब्बे में घुस गए और उन्होंने उससे कार्बाइन बंदूक छीन ली एवं चाकुओं से हमला कर उसे घायल कर दिया। थाना प्रभारी के मुताबिक इसके बाद अपराधियों ने ट्रेन रोक दी और फरार हो गए। सिद्दिकी ने बताया कि जैसे ही ट्रेन सुल्तानपुर पहुंची, जीआरपी को सूचना दी गई, और फिर राकेश को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। घटना के बाद राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन काफी देर तक सुलतानपुर स्टेशन पर रोकी गई। सिद्दीकी ने बताया कि कि इस संबंध में मामला दर्ज किया जाएगा। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।
PunjabKesari
अब, मैं अपने बारे में चिंतित हूं...सपा विधायक
सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक हैं। इस घटना की पुष्टि करते हुए विधायक सुहैब अंसारी ने दिल्ली हवाईअड्डे से फोन पर एक न्यूज चैनल से कहा, ''मुझे पता चला कि मेरे सुरक्षाकर्मी पर हमला हुआ है। अधिकारियों के अनुसार कुछ अपराधियों ने उसपर चाकुओं से हमला किया, और उसका हथियार भी छीन लिया है। उनके मुताबिक उसे इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने सुरक्षाकर्मी पर हमले की घटना को कानून-व्यवस्था की विफलता के रूप में देखते हैं, सुहैब अंसारी ने कहा, "अब, मैं अपने बारे में चिंतित हूं, क्योंकि मेरे पास अब कोई सुरक्षाकर्मी नहीं है।"

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!