शिक्षक की अश्लीलता पर छात्रा ने किया रौंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Nov, 2017 01:21 PM

schoolgirl made a roulette stand on the obscenity of the teacher

कहते है कि गुरु शिष्य का रिश्ता एक ऐसा है, जिसमें कोई छल व कपट की भावना नहीं होती। कबीरदास जी ने तो गुरु को भगवान से भी बढ़कर बताया है, लेकिन कानपुर में एक टीचर ने इस रिश्ते...

कानुपरः कहते है कि गुरु शिष्य का रिश्ता एक ऐसा है, जिसमें कोई छल व कपट की भावना नहीं होती। कबीरदास जी ने तो गुरु को भगवान से भी बढ़कर बताया है, लेकिन कानपुर में एक टीचर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। वहीं इस दरिंदे की शिकार बनी पीड़िता ने रौंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा किया है।

शिक्षक ने छात्रा को टॉयलेट में दबोचा
जानकारी के मुताबिक बाबूपुरवा निवासी वकील की 13 साल की बेटी बर्रा थानाक्षेत्र के सरदार पटेल इंटर कॉलेज में 8 वीं की छात्रा है। छात्रा का आरोप है कि स्कूल के टीचर उमाशंकर कटियार उसे सोशल सांइस के पढ़ाते हैं और वे उसके साथ पिछले कई महीनों से छेड़छाड़ कर रहे थे। लेकिन बीते मंगलवार को तो उस कलयुगी टीचर ने हद ही पार कर दी और टॉयलेट गई छात्रा को धरदबोचा।

छात्रा ने मां को बताई सारी आपबीती 
वो चिल्ला कर किसी तरह से भगाकर क्लास रूम पहुंची और वहां से सीधे घर गई। जिसके बाद उसने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को बताई। परिजन बेटी को लेकर स्कूल पहुंचे तो प्रधानाचार्य ने उल्टे उनके साथ अभद्रता करते हुए उन्हें भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित पक्ष थाने गया और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया।

इससे पहले भी की शिक्षक ने छेड़छाड़
पीड़िता के पिता ने बताया कि इससे पहले भी इसने बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी, लेकिन उसने लोकलज्जा के चलते घर में टीचर की करतूत के बारे में नहीं बताया। लेकिन आरोपी टीचर उसके पीछे पड़ा रहा और टॉयलेट में बेटी के साथ गलत काम करने के लिए उसे दबोच लिया। बेटी किसी तरह वहां से भागकर घर आई और रो-रो कर आरोपी टीचर की करतूत बयां की।

कई लड़कियों के साथ करता था छेड़छाड़
पीड़ित छात्रा ने बताया कि टीचर मेरे अलावा क्लास की कई छात्राओं के साथ अक्सर गतल हरकतें करता था। वो पढ़ाते-पढ़ाते हमारे गालों पर हाथ फेरने लगता तो कभी-कभी प्राइवेट पार्ट में हाथ लगा देता। हम सब डर के चलते उसकी ज्यादती सहती रहे। पर उसने जब मुझे टॉयलेट में पकड़ा तो मैने तय कर लिया कि अब टीचर को सजा दिलाकर ही रहूंगी।

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि जब मैं स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत करने पंहुचा तो प्रिंसिपल की वाइफ मीरा यादव कहने लगीं कि तुम्हारे जैसे 365 वकील आते है। जब मैने इस पर एतराज जताया तो वहां के कर्मचारी मारपीट करने लगे और हमें धक्के मारकर स्कूल से बाहर कर दिया। इसके बाद मैंने इस टीचर के खिलाफ बर्रा थाने में तहरीर दी है। टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!