सर्राफा व्यापारी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Jun, 2017 10:03 AM

sarafa enters into the businessman house and shot him dead

शाहजहांपुर में बीती रात एक सर्राफा व्यापारी की बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी....

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में बीती रात एक सर्राफा व्यापारी की बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। वारदात के समय मृतक घर पर अकेला था। परिजनों ने रंजिश में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस घटना को सुसाइड बता रही है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल घटना शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के काजीटोला मोहल्ले की है। यहां रहने वाले सर्राफा व्यापारी रोहित वर्मा (23 साल) पुत्र राम बहादुर की शादी एक साल पहले ही हुई थी। घर में किराए पर एक फैमिली भी रहती है, जिसमें पति-पत्नी और उनके 2 बच्चे शामिल हैं। जिस वक्त रोहित को गोली मारी गई, उस समय घर में किराएदार महिला रामदेवी और उनके बच्चे मौजूद थे। रामदेवी के मुताबिक मैंने गोली की आवाज नहीं सुनी। मैं कमरे में थी और तेज आवाज में टीवी चल रही थी।

वहीं मृतक रोहित की पत्नी काजल का कहना है कि 'मैं सुबह अपने भाई के घर गई थी। रोहित शाम को मुझसे मिलने आए थे और उसके बाद दुकान पर जाने की बात कहकर चले गए। कुछ देर बाद फोन पर सूचना मिली कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जब मैं घर पहुंची तो किराएदार ऊपर के कमरे में थे।

पुरानी रंजिश में हत्या का लग रहा मामला
एसपी केबी सिंह ने बताया कि हमें जानकारी मिली कि युवक की घर के अंदर गोली लगने से मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर पहुंचकर हमने जांच पड़ताल की है। बताया ये भी जा रहा है कि कुछ महीने पहले रोहित की कुछ युवकों से गाली-गलौज हुई थी। किराएदार और मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!