RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी का BJP पर निशाना कहा- भाजपा भुट्टो के चक्कर में अपने राजनीतिक भुट्टे सेक रही

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 18 Dec, 2022 06:08 PM

rld president jayant chowdhary targets bjp

राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी भुट्टो के चक्कर में अपने राजनीतिक भुट्टे सेक रही है। वहीं चीन और भारत के बीच हुई लड़ाई में जो मुद्दा संसद में उठना चाहिए था वह भी नहीं उठाया गया है।

शामली (पंकज मलिक) : राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी भुट्टो के चक्कर में अपने राजनीतिक भुट्टे सेक रही है। वहीं चीन और भारत के बीच हुई लड़ाई में जो मुद्दा संसद में उठना चाहिए था वह भी नहीं उठाया गया है। सरकार सवालों से बच रही है। हम देश की सेना के साथ हैं। चीन और पाकिस्तान के बीच भारत दबा हुआ है। ऐसे में सरकार को सेना को मजबूत करना चाहिए। वही अग्निवीर जैसी योजनाएं घटिया योजना है। जिनसे सैनिकों का मनोबल टूटता है।

शामली दौरे पर थे जयंत
आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी आज शामली जिले के गांव टिटौली में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने देश के पूर्व प्रधानमंत्री व अपने दादा किसान नेता चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान जयंत ने मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री भुट्टो द्वारा दिया गए बयान पर बीजेपी भुट्टो के चक्कर में राजनीतिक भुट्टे सेक रही है। पाकिस्तान के राजदूत यहां मौजूद है तो यहां के विदेश मंत्री उनको बुला कर अपना विरोध जता सकते है लेकिन वह ऐसा नहीं करना चाहते है।

सरकार सो रही है, उसने अपना वादा नहीं निभाया
किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर दर्ज हुए मुकदमों को गृह मंत्रालय द्वारा वापस लेने के सवाल पर जयंत न कहा कि यह वादा सरकार एक साल पहले भी कर चुकी है। सरकार ने अपना वादा नहीं निभाया है। यह सरकार की कमजोरी है। वहीं राहुल गांधी के सेना पर दिए गए बयान पर कहा कि सरकार सो रही है। सरकार इस बात को मानना नहीं चाह रही है कि चीन हमारे जमीन पर कब्जा करने के साथ हमारे सैनिकों के साथ हाथापाई पर उतर आया है। ये घटना शुक्रवार को घटी थी और सोमवार को संसद चला था। उसमें भी सरकार ने चीन की घटना का जिक्र नहीं किया। जबकि संसद को यह बात मीडिया के माध्यम से पता चली है। यह सदन की अवहेलना है। हम भारतीय सेना के साथ हैं और उनके जज्बे को सलाम करते हैं।

अग्निवीर योजना सेना का मनोबल तोड़ने वाला
RLD अध्यक्ष ने अपने भाषण के दौरान कहा कि हम सरकार से यह भी मांग करते है कि जब हमारे किसान के बेटे बॉर्डर पर मौजूद हैं। वह वहां कड़ा मुकाबला कर रहे हैं। उनके लिए अग्निवीर योजना उनका मनोबल तोड़ने वाला है। हमने जानते है कि हमारे एक तरफ चीन और एक तरफ पाकिस्तान है। भारत बीच में दबा हुआ है। ऐसे में सरकार सेना को और मजबूत करें न कि उनका मनोबल कम करने का काम करें।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!