बाराबंकी न्यूज़: सरयू में नहाते समय लापता दो लोगों के लिए फिर शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, 15 लोगों की टीम कर रही तलाश

Edited By Imran,Updated: 07 Apr, 2024 12:44 PM

rescue operation begins again for two people missing while bathing in saryu

बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के चिर्रा गांव के पास सरयू नदी में एक युवक और चार बच्चों समेत पांच लोगों के डूबने के मामले ने सभी को झकझोर दिया है। लापता दो लोगों के लिए आज दूसरे दिन सुबह छह बजे से रेस्क्यू ऑपरेशन दोबारा शुरू किया गया है। तीन...

Barabanki News:बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के चिर्रा गांव के पास सरयू नदी में एक युवक और चार बच्चों समेत पांच लोगों के डूबने के मामले ने सभी को झकझोर दिया है। लापता दो लोगों के लिए आज दूसरे दिन सुबह छह बजे से रेस्क्यू ऑपरेशन दोबारा शुरू किया गया है। तीन बोट, एसडीआरएफ की टीम और फ्लड पीएसी के करीब 15 लोग मौके पर लगे हुए हैं। इसके अलावा स्थानीय गोताखोर भी लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कल नहाते समय नदी में चार बच्चे और एक युवक डूब गए थे। डूबने वालों में दो सगे भाई हैं। युवक इन बच्चों को बचाने में डूबा। देर शाम तक कड़ी मशक्कत के बाद नदी से तीन शव बरामद हुए थे। जबकि बाकी दो लोगों के शव नहीं मिल पाए थे। जिनकी तलाश आज फिर शुरू हुई है। नदी के किनारे कई गांव की भीड़ इकट्ठा है और परिजनों में कोहराम मचा है।

कड़ी मशक्कत के बाद नदी से तीन शव बरामद हुए थे। जबकि गोताखोर, फ्लड पीएसी और एसडीआरएफ की टीम ने आज फिर से दो अन्य लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है। बाराबंकी के जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दो लोग अभी भी लापता हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पीड़ित परिवार के साथ जिला प्रशासन की पूरी संवेदना है। आपदा रात कोष से पीड़ित परिवार की जाएगी हर संभव मदद की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!