UP Top Ten: मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को मिली जमानत, पीलीभीत में विपक्ष पर जमकर बरसे मोदी और योगी

Edited By Harman Kaur,Updated: 09 Apr, 2024 06:51 PM

read top ten news of uttar pradseh

UP Top Ten News: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने अपने पिता के कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट से इजाजत मिल गई है........

UP Top Ten News: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने अपने पिता के कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट से इजाजत मिल गई है। दरअसल इस मामले को लेकर आज यानि 9 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में सुनावाई हुई जिसके बाद उसे जमानत दे दी गई है।

'कांग्रेस सरकार हमेशा मदद मांगती थी लेकिन अब भारत मदद देता है', पीलीभीत में विपक्ष पर बरसे PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 अप्रैल यानी आज मंगलवार को लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में रैली करने पीलीभीत पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके एक वोट से ऐसी सरकार बनी है, जो दुनिया भर में भारत का डंका बजवा रही है। कांग्रेस सरकारें हमेशा मदद मांगती थी लेकिन अब भारत मदद देते है।

'पीलीभीत की पावन धरा में पीएम मोदी का स्वागत है....', CM योगी बोले- मोदी ने सिखों का सम्मान किया है
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 अप्रैल यानी आज मंगलवार को पीलीभीत पहुंचे। जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का स्वागत किया। फिर पीएम मोदी को बांसुरी भेट की गई। इसके बाद सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीलीभीत की पावन धरा में पीएम मोदी का स्वागत है। पीलीभीत अद्भुत कला के लिए मशहूर है।

मानसिक रूप से परेशान और नशेड़ी पुलिसकर्मियों को शस्त्र देकर न कराएं ड्यूटी: DGP प्रशांत कुमार
उत्तर प्रदेश के DGP प्रशांत कुमार ने पुलिसकर्मियों को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है। DGP ने तनावग्रस्त पुलिसकर्मियों को शस्त्र से दूर रखने के निर्देश दिया हैं। उन्होंने कहा कि तनाव मुक्त पुलिसकर्मियों को ही राइफल दी जाए और अस्वस्थ, बीमार, नशेड़ी पुलिसकर्मियों को ड्यूटी से दूर रखा जाए।

कहां गायब हैं वरुण गांधी? पीएम मोदी की रैली में नहीं आए नजर, बीजेपी से बनाई दूरी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 अप्रैल यानी आज मंगलवार को लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में रैली करने पीलीभीत पहुंचे। यहां उन्होंने जितिन प्रसाद के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी की जगह भाजपा ने जितिन प्रसाद को टिकट दिया है।

Ayodhya: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन रामलला को पहनाए गए विशेष वस्त्र, इस ड्रेस डिजाइनर ने किया है तैयार
चैत्र नवरात्रि के पहले दिन अयोध्या स्थित भगवाल श्री रामलला सरकार को विशेष वस्त्र पहनाए गए हैं। प्राण प्रतिष्ठा (Pran Pratishtha) के बाद पहली बार रामलला प्रभु श्रीराम के वस्त्रों की ‘शैली' को बदला गया है। ट्रस्ट ने इस बार चैत्र नवरात्र पर व्यापक स्तर पर तैयारियां की हैं। ऐसे में जब बात रामलला की हो तो उनके लिए ट्रस्ट विशेष प्रबंध किए जाते हैं।

सचिन ने की सीमा हैदर की पिटाई? Seema Haider ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई
सीमा हैदर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें सीमा की आंखें सूजी हुईं और चेहरे पर जख्म ही जख्म दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि सचिन ने सीमा हैदर की पिटाई की है। इन खबरों का सीमा हैदर ने खंडन किया है। अपने वायरल वीडियो और फोटोज को लेकर सीमा हैदर ने पाकिस्तानी मीडिया की जमकर क्लास लगाई।

'इंडिया गठबंधन से परेशान है BJP...', डिंपल यादव बोलीं- लोगों का प्यार और समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ है
मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। डिंपल यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन से सबसे ज्यादा परेशान भाजपा है। क्योंकि पूरी मजबूती से इंडिया गठबंधन लड़ रहा चुनाव है। उन्होंने कहा कि यह सरकार जो कहती आई है उसमें विफल रही है। लोगों का प्यार समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ है।

बेवफा सिपाही! 21 वर्षीय पत्नी को धोखा देकर बिना तलाक लिए अधेड़ महिला से कर ली शादी, दो बच्चों की है मां
उत्तर प्रदेश के बागपत में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सिपाही ने 21 वर्षीय पत्नी को धोखा देकर एक अधेड़ महिला से शादी रचा ली। सिपाही ने पत्नी को बिना तलाक दिए शादी की है, जिसके चलते उसकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। स्पेशल सीजेएम कोर्ट बागपत में सिपाही हर्ष खोखर के खिलाफ पीड़ित पत्नी ने मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

'आपने हमें बहुत प्यार दिया लेकिन अब हमारा समय आ गया है', पति-पत्नी ने खाया जाहर...एक की मौत
बिजनौर में पति-पत्नी ने आपसी विवाद के बाद आत्महत्या के इरादे से जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन बदकिस्मती से इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया। वहीं, पति की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!