अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने घोषित किया 25-25 हजार का इनाम

Edited By Pooja Gill,Updated: 02 Apr, 2024 12:42 PM

problems increased for atiq s sister ayesha

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुचर्चित मामले उमेशपाल हत्याकांड में फरार आरोपी आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब पर अब पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। हत्याकांड के बाद से पुलिस...

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुचर्चित मामले उमेशपाल हत्याकांड में फरार आरोपी आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब पर अब पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। हत्याकांड के बाद से पुलिस इनकी तलाश में जुटी है, लेकिन दोनों अभी तक हाथ नहीं लगी। अब प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस ने इन दोनों पर इनाम घोषित कर दिया है।

PunjabKesari
बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर गुड्डू मुस्लिम, अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब और शूटर साबिर फरार चल रहे हैं। पुलिस ने शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम दोनों पर पहले से ही इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम रखा है और बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर 5 लाख रुपए का इनाम है। लेकिन पुलिस अब तक इनका पता नहीं लगा पाई है। सभी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर घूम रहे हैं। अब पुलिस ने आयशा नूरी और जैनब पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।

PunjabKesari
आयशा नूरी पर लगे है ये आरोप
आरोपी आयशा नूरी माफिया अतीक की तीसरे नंबर की बहन है और मेरठ के भवानीनगर की रहने वाली है। उसका पति डॉ. अखलाक उमेश पाल हत्याकांड में बतौर साजिशकर्ता पहले ही जेल भेजा जा चुका है। हत्याकांड में फरार चल रहा पांच लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम वारदात के बाद आयशा नूरी के मेरठ स्थित घर पर गया था। इसका खुलासा वहां लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज से हुआ था। आरोप है कि आयशा और उसके परिवार ने गुड्डू मुस्लिम की आर्थिक मदद भी की थी। उन्होंने ही गुड्डू मुस्लिम को 50 हजार रुपये भी दिए। इसके अलावा उस पर ये भी आरोप है कि अशरफ को बरेली जेल ले जाने के दौरान पीछे आई थी और उसने प्रयागराज में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अतीक-अशरफ को निर्दोष भी बताया था।

PunjabKesari
हत्याकांड की साजिश में शामिल थी जैनब
उमेशपाल की मौत के बाद से जैनब भी फरार चल रही है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी। लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। जैनब अतीक के भाई अशरफ की पत्नी है। वो हटवा की रहने वाली है। जैनब पर आरोप है कि उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में वह भी शामिल थी। उसे साजिश से लेकर वारदात को अंजाम दिए जाने तक की एक-एक गतिविधि की पूरी जानकारी थी। अब पुलिस ने उसे 25 हजार की इनामी बनाया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!