प्रयागराज: मैत्री क्रिकेट मैच में पुलिस टीम का शानदार प्रदर्शन, मैच में जीतने वाली टीम को कमिश्नर किया सम्मानित

Edited By Ramkesh,Updated: 08 Jan, 2024 02:59 PM

prayagraj police won the match journalists won hearts

पुलिस और पत्रकरो के बीच समन्वय बनाने के मकसद से आज प्रयागराज पुलिस और मीडिया कर्मियों में मैत्री क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। पुलिस लाइन मैदान में हुए इस क्रिकेट मैच का उद्धगठन डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद किया।...

प्रयागराज: पुलिस और पत्रकरो के बीच समन्वय बनाने के मकसद से आज प्रयागराज पुलिस और मीडिया कर्मियों में मैत्री क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। पुलिस लाइन मैदान में हुए इस क्रिकेट मैच का उद्धगठन डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद किया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी मीडिया कर्मियों ने की,जिसमे मीडिया कर्मियों ने धुँवाधार बल्लेबाज़ी करते हुए 15 ओवर में 95 रनों का लक्ष्य पुलिस टीम के सामने रखा। मीडिया की तरफ से आलोक श्रीवास्तव ने 35,मनीष पालीवाल19,फरहत खान15 रन, शोएब रिज़वी ने 13 रन बनाए। सैय्यद रजा ने 4 विकेट चटकाए।

PunjabKesari

दूसरी पारी में पुलिस टीम की तरफ से भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया गया ,जिसमे डीसीपी अभिषेक भारती डीसीपी चिराग जैन डीसीपी अभिनव त्यागी और ACP श्वेताब पांडेय ने भरपूर बल्लेबाज़ी की।सैयद आकिब रज़ा ने 4 विकेट लिए। चारो पुलिस अधिकारियो को सैय्यद आकिब रजा ने आउट किया।

मीडिया और पुलिस के बीच मैच खत्म होने के बाद कमिश्नर रमित शर्मा भी पुलिस लाइन में मौजूद रहे इस मौके पर  कमिश्नर ने भी बल्ले पर अपना प्रदर्शन दिखाया पत्रकरो ने बोलिंग की और कमिश्नर ने चौके और छक्के जड़ कर अपने खेल का जौहर दिखाया।

मैच में जीतने वाली टीम को कमिश्नर रमित शर्मा डीसीपी दीपक भूकर और डीसीपी श्रद्धा पांडे ने कप देकर उनका हौसला बढ़ाया जबकि पत्रकारों को बेहतर प्रदर्शन के लिए भी पूरी मीडिया क्रिकेट टीम को अलग अलग पुरुस्कृत किया गया। मंदार गेंदबाजी के लिए सैय्यद आकिब रजा को बेस्ट बॉलर का अवार्ड ,बल्लेबाजी के लिए आलोक श्रीवास्तव और मैन ऑफ द मैच मनीष पालीवाल को दिया गया। इस मौके पर कमिश्नर रमित शर्मा और डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने दोनों ही टीमो के प्रदर्शन की तारीफ की।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!