Prayagraj News: पुरानी रंजिश ने लिया अपराध का  रूप, युवक की गोली मारकर हत्या..... मुठभेड़ में आरोपी घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Apr, 2024 12:21 PM

prayagraj news youth shot dead accused injured in police encounter

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के गंगानगर में फाफामऊ थाना क्षेत्र के गद्दोपुर में रविवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार को सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मुख्य आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया और उसे...

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के गंगानगर में फाफामऊ थाना क्षेत्र के गद्दोपुर में रविवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार को सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मुख्य आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उपायुक्त (गंगानगर) अभिषेक भारती ने बताया कि रविवार की रात फाफामऊ थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में संदीप पाल (27) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या एक पुरानी रंजिश की वजह से की गई। मृतक संदीप पाल की आरोपी अर्श उर्फ बुल्ला से पुरानी दुश्मनी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई रंजीत पाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया।

युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारती ने बताया कि सोमवार को सुबह ये टीमें फाफामऊ में वाहनों की जांच कर रही थीं। इस दौरान, मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन उसने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इस व्यक्ति के पैर में गोली लगी। अभियुक्त की पहचान अर्श उर्फ बुल्ला के रूप में की गई। अभियुक्त को उपचार के लिए एसआरएन अस्पताल पहुंचाया गया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, मृतक संदीप पाल दूध बेचने का काम करता था। रविवार की रात वह अपने एक दोस्त के साथ गांव के बाहर पान की दुकान पर गया था। उसी समय, रुदापुर गांव का एक युवक आया और संदीप के साथ वाद विवाद के बाद उसने गोली चला दी। घटना में संदीप पाल घायल हो गया जिसे फाफामऊ के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। जहां एसआरएन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!