पूर्व माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से है फरार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 21 Mar, 2024 12:31 PM

prayagraj news prayagraj police raid to arrest atiq s wife shaista and zainab

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पकड़ने के लिए प्रयागराज पुलिस ने देर रात छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीक के भाई अशरफ की पत्नी और शाइस्ता...

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पकड़ने के लिए प्रयागराज पुलिस ने देर रात छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीक के भाई अशरफ की पत्नी और शाइस्ता परवीन प्रयागराज में है, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर अतीक अहमद के करीबियों पर सर्च अभियान चलाया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल की हत्या के बाद से ही शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहे हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस ने दोनों पर ही इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस ने एक तरफ जहां शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम रखा है, वहीं दूसरी तरफ बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर 5 लाख रुपए का इनाम है। लेकिन पुलिस अबतक इन दोनों का पता नहीं लगा पाई है। दोनों ही आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर घूम रहे हैं।

बीते साल 24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या
आपको बता दें कि बदमाशों ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक रहे राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य गवाह उमेश पाल पर 24 फरवरी 2023 को गोलीबारी कर दी थी। उमेश पाल गाड़ी से निकलकर जब अपने घर की ओर जा रहा था तब बदमाशों ने उनको निशाना बनाया और गोली चलाने के साथ-साथ  बम भी फेंके थे। बदमाशों द्वारा किए गए हमले में उमेश पाल और उनके दो गनर गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिसके बाद तीनों को घायल हालत में इलाज के लिए तुरंत स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!