शर्मनाकः पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी के सामने किशोरी को किया निर्वस्त्र, अस्पताल में भर्ती पीड़िता कोमा में गई

Edited By Ajay kumar,Updated: 07 Sep, 2023 11:57 AM

police stripped the teenage girl in front of the molestation accused

कानपुर पुलिस का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। साढ़ थाने में महिला पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी के सामने ही किशोरी को निर्वस्त्र कर फोटो खींची। आरोपी ने थाने में ही पीड़िता को धमकाया। घटना से किशोरी सहम गई। पीड़िता के पिता के अनुसार किशोरी कोमा में...

कानपुर: कानपुर पुलिस का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। साढ़ थाने में महिला पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी के सामने ही किशोरी को निर्वस्त्र कर फोटो खींची। आरोपी ने थाने में ही पीड़िता को धमकाया। घटना से किशोरी सहम गई। पीड़िता के पिता के अनुसार किशोरी कोमा में है और अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी है। एडीसीपी ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि एसीपी जांच कर रहे हैं।

पिता को खाना देकर घर जा रही थी पीड़िता
साढ़ निवासी व्यवसायी की बेटी 26 दिसंबर 2022 को पिता को खाना देकर घर जा रही थी। पिता का आरोप है रास्ते में एक युवक अमन कुरील ने उनकी बेटी का मोबाइल छीनकर मारपीट की। 31 अगस्त को उनकी बेटी स्कूल से घर जा रही थी। तभी अमन उससे छेड़खानी करने लगा। बेटी ने विरोध किया तो अमन ने उसको जान से मारने की धमकी दी।

PunjabKesari

आरोपी के सामने महिला सिपाही ने किशोरी के कपड़े उतरवाकर फोटो खींचीः पिता
पिता ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने 3 सितंबर की रात मुकदमा दर्ज कर अगले दिन बयान दर्ज करने के लिए पीड़िता को बुलाया। आरोप है कि उनकी बेटी बयान देने थाने गई तो वहां पर अमन पहले से मौजूद था। उसके सामने ही महिला सिपाही ने किशोरी के कपड़े उतरवाकर फोटो खींची। इससे किशोरी सहम गई। इस बीच अमन पुलिस कर्मियों के सामने किशोरी को धमकी देने लगा कि अगर तुमने शादी नहीं की तो जान से मार दूंगा। किशोरी घर पहुंची तो वह बेहद सहमी हुई थी। वह परिजनों को आपबीती बताकर रोने लगी। फिर अचानक बेहोश हो गई। परिजन उसको उर्सला ले गए। जहां से हैलट भेज दिया गया।

PunjabKesari

बेटी की इस हालत के लिए पुलिस जिम्मेदार
पिता का कहना है कि उनकी बेटी कोमा में है। होश आने पर वह चीखने लगती " है। पहले शोहदे अमन ने उसके साथ छेड़खानी की। पुलिस ने न्याय देने की जगह उसकी इज्जत उतार दी। इसी सदमे में वह कोमा में चली गई है। पुलिस ही उनकी बेटी की इस हालत के लिए जिम्मेदार है। पीड़िता के भाई का कहना है कि स्कूल जाते समय अमन ने बहन की फोटो खींच ली थी। जिसे सोशल मीडिया में डालकर बहन को ब्लैकमेल कर रहा था।

Minor Girls Undressed in Front of Father in Police Station

आरोप को निराधार बता रही है पुलिस
सोशल मीडिया में पीड़िता के पिता का वीडियो वायरल होने पर एडीसीपी अंकिता शर्मा ने पुलिस का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच में आरोप बेबुनियाद मिले हैं। फिर भी वह और घाटमपुर एसीपी दिनेश शुक्ला जांच कर रहे है। यदि पीड़िता से थाने में दुर्व्यवहार किया गया है तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!