उमेशपाल हत्याकांडः बमबाज गुड्डू मुस्लिम की तीन प्रेमिकाओं था सच सामने आने के बाद चकराई पुलिस

Edited By Ajay kumar,Updated: 17 Dec, 2023 08:39 AM

police busy in search of three girlfriends of guddu muslim

उमेशपाल हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस और एसटीएफ को गुड्डू मुस्लिम की तलाश में नाको चने चबाने पड़ रहे है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही हैं। गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका को लेकर एक और नई कहानी सामने आई है।

प्रयागराज: उमेशपाल हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस और एसटीएफ को गुड्डू मुस्लिम की तलाश में नाको चने चबाने पड़ रहे है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही हैं। गुड्डू मुस्लिम की प्रेमिका को लेकर एक और नई कहानी सामने आई है। जिसमें उसकी एक नहीं बल्कि तीन प्रेमिकाओं था सच सामने आने के बाद पुलिस चकरा गयी है। पुलिस अब गुड्डू मुस्लिम की एक नहीं तीन प्रेमिकाओं की तलाश में खाक छान रही है।

PunjabKesari
प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ पुलिस के लिए नासूर बना बमबाज गुड्डू मुस्लिम
उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ पुलिस के लिए नासूर बना हुआ है। वहीं अब गुड्डू मुस्लिम से जुड़ी एक नई कहानी पुलिस के लिए नई उलझने पैदा कर दी है। अभी तक पुलिस गुड्डू और उसकी एक प्रेमिका और तलाश में जुटी थी, लेकिन अब पुलिस उसकी दो अन्य प्रेमिकाओं का खुलासा होने के बाद एक नई उलझनों में फंस गयी है। पुलिस अब एक नहीं तीन प्रेमिकाओं की तलाश करने में जुटी है। गुड्डू की पहली प्रेमिका चांदनी दूसरी सबीना और तीसरी सीमा है। इन तीनों का खुलासा होने पर पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। माना यह जा रहा है कि तीन में से किसी एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तो गुड्डू का सुराग मिल सकता है।

PunjabKesari

30 साल की उम्र में गुड्डू पहुंचा था आतीक के पास
गुड्डू मुस्लिम के पिता शफीक पुत्र अल्ताफ मूल रूप से ग्राम इटकौली सुल्तानपुर के रहने वाले थे। शफीक के मामू आर्मी में थे। जब गुड्डू 6 वर्ष का था तभी गुड्डू के पूरे परिवार को लेकर शफीक के मामू इलाहाबाद चले आए थे। वह शिवकुटी में मकान लेकर रहने लगे। गुड्डु बचपन से ही बदमाश और चोर था। वह लगातार अपराध की दुनिया में बढ़ने लगा। घर में लगातार दबिश से घरवालों को परेशानी होने लगी। जिसके बाद गुड्डू को सम्पत्ति से बेदखल कर दिया गया। 30 वर्ष की उम्र में इसके माता-पिता की मौत हो गयी। धीरे-धीरे वह माफिया अतीक अहमद के सम्पर्क में आकर चकिया में रहने लगा। गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद के यहां बतौर शूटर बनकर काम करने लगा और बन गया गुड्डू बमबाज।
PunjabKesari
शादी नहीं की थी लेकिन किसी और की पत्नी थी उसकी कथित बीवी
गुड्डू बमबाज ने कोई शादी नहीं की थी। बल्कि किसी और की पत्नी उसकी कथति पत्नी थी। वह माफिया अतीक अहमद के सम्पर्क में आकर चकिया में अब्दुल रहमान उर्फ बब्लू की पत्नी चांदनी के साथ रहने लगा। उसने चांदनी के बेटे आबिद को चिकन शॉप की दुकान खुलवा दिया। जबकि कोहिनूर को दूसरी जगह चिकन की दुकान खुलवाई थी। पुलिस के पास मौजूद दस्तावेजों के मुताबिक, कथित पत्नी-चंदनी उर्फ चांद बीबी पत्नी अब्दुल रहमान उर्फ बब्लू के चार बेटे थे और बड़े बेटे की शादी हो गई थी। पहला बेटा आबिद उसकी उम्र करीब 24 वर्ष है। दूसरा पुत्र कोहिनूर और उसकी उम्र करीब 22 वर्ष है। तीसरा पुत्र फैजान उम्र करीब 17 वर्ष है। चौया बेटा जीशान की उम्र करीब 10 वर्ष है। बड़े बेटे आबिद की पत्नी का नाम ऐरम है। इन सभी के अलावा भी गुड्ड मुस्लिम की और भी प्रेमिकाएं है। पहली प्रेमिका अपनी कथित पत्नी चादनी की बहन सबीना और तीसरी का नाम सीमा सिद्दीकी बताया जा रहा है।

सभी मामले के जांच चल रही, जल्द होगी गिरफ्तारीः डीसीपी
डीसीपी नगर दीपक भूखर ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम से जुडी जानकारियों में जी भी सच सामने आया है उसकी जांच कर उन सभी की तलाश की जा रही है। लोकेशन मिलने के बाद जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

PunjabKesari

गुड्डू को आर्थिक मदद करने वालों का खुलासा:
गुड्डू मुस्लिम को आर्थिक रूप से मदद करने वालों में मुकेश श्रीवास्तव, अशरफ उर्फ अख्तर और मो नफीस अरशद कटरा का नाम भी समाने आया है। जिनकी तलाश की जा रही है। गुडू के सबसे बड़े करीबियों में से मोहम्मद असद पुत्र अतीक अहमद, गुलाम, साबिर, अरमान, अरबाज, विजय चौधरी उर्फ उस्मान, शाहरूख पुत्र सन्तोष उर्फ शमशेर पहलवान, सद्दाम, शाबिर और सदाकत शामिल हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!