गाजियाबाद: मकान में लगी भीषण आग, पति पत्नी और मासूम बच्ची की दम घुटने से दर्दनाक मौत

Edited By Imran,Updated: 22 Aug, 2022 11:09 AM

painful death of husband wife and innocent child due to suffocation

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बीती रात्रि में एक मकान में भीषण आग लगने की वजह से पति पत्नी और मासूम बच्ची की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई है।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बीती रात्रि में एक मकान में भीषण आग लगने की वजह से पति पत्नी और मासूम बच्ची की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें कि समय 1 बजकर  57 मिनट पर  थाना सिंहानी गेट में मकान नंबर 276 कल्पना नगर शिब्बन पुरा पटेलमार्ग में सुनील दत्त का टेंट हाउस के गोदाम में आग लग गई।  जिसमे  प्रथम तल पर कुल 6 लोग व द्वितीय तल पर कुल 7 लोग किराये पर आवासित थे । 

आग काफी बढ़ जाने पर नीचे सामने मकान में रह रहे लोगों ने हल्ला मचाया तब लोगों को पता लगा। आग  लगने से प्रथम तल पर  रह रहे परिवार पंकज कुमार पुत्र राजवीर सिंह उम्र लगभग 30 वर्ष  व कविता पत्नी  पंकज कुमार उम्र 26 वर्ष व कृतिका पुत्री पंकज कुमार उम्र 1 वर्ष की अत्यधिक धुवाँ इनहेल कर लेने  व धुवें से दम घुटने के कारण बाहर निकल नहीं सके और उनकी  मृत्यु हो गई । प्रथम तल पर ही रह रहे 3 अन्य व द्वितीय तल पर रह रहे 7 अन्य लोग किसी तरह सबसे ऊपरी छत के माध्यम से दूसरे मकान से होकर सुरक्षित निकल सके।

वहीं, तीनों मृतक  जनपद बुलंदशहर खुर्जा के रहने वाले हैं और पंकज डिलीवरी बॉय का कार्य करते थे। फायर बिग्रेड द्वारा भूतल पर स्थित टेंट हाउस में लगी आग को मुख्य मार्ग सड़क से हौज पाइप फैलाकर बुझाया गया।  स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद थी ।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!