निधि हत्याकांड: विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Nov, 2022 02:10 PM

nidhi murder case activists of vishwa hindu parishad and bajrang dal protest

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धर्म परिवर्तन के नाम पर निधि की हत्या करने वाले सूफियान को वारदात के 48 घंटे बीत जाने के बाद अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसे लेकर नाराज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर...

लखनऊ: (अनिल सैनी) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धर्म परिवर्तन के नाम पर निधि की हत्या करने वाले सूफियान को वारदात के 48 घंटे बीत जाने के बाद अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसे लेकर नाराज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो। हाथ मे बैनर लेकर कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि निधि के परिवार को सहायता राशि सरकार दे, और आरोपी की अभिलम्ब गिरफ्तारी हो।

PunjabKesari

बजरंग दल के जिला संयोजक मुनेंद्र सिंह कहा कि जिस तरह से हिन्दू लड़कियों का आरोपी नाम बदल कर पहले प्यार का झांसा दिया जाता है फिर उनका धर्म परिवर्तन किया जाता है। यह संगठन कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि ​​पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए। परिवार को पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराई जाए। उन्होंने इसे लेकर अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।

बता दें कि दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी में सूफियान नामक युवक ने धर्म परिवर्तन ना करने पर हिंदू लड़की को 4 मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया था। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। लखनऊ पुलिस ने आरोपी सूफियान को भगोड़ा घोषित करते हुए उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। फिलहाल पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!