कानपुर: थाने में युवती के कपड़े उतरवाने के मामले में आया नया मोड़

Edited By Ajay kumar,Updated: 08 Sep, 2023 04:33 PM

new twist in the matter of getting the girl s clothes removed in police station

साढ़ थानाक्षेत्र में थाने के अंदर शोहदे के सामने महिला सिपाही द्वाररा पीड़ित किशोरी के कपड़े उतरवाने के मामले की गुरुवार को जांच शुरू हो गई। पुलिस की जांच में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने एसीपी नौबस्ता अभिषेक...

कानपुर: साढ़ थानाक्षेत्र में थाने के अंदर शोहदे के सामने महिला सिपाही द्वाररा पीड़ित किशोरी के कपड़े उतरवाने के मामले की गुरुवार को जांच शुरू हो गई। पुलिस की जांच में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने एसीपी नौबस्ता अभिषेक कुमार पांडेय के साथ हैलट के मैटरनिटी विंग पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज किए। जांच में सामने आया कि किशोरी के पैर में आरोपी युवक के नाम का टैटू बना है।

अफसरों के सामने अपने बयानों से मुकरे पीड़ित परिजन
पीडित परिवार कांस्टेबल पर किशोरी के कपड़े उतरवाकर फोटो खींचने का गंभीर आरोप लगा रहे थे, लेकिन अफसरों के सामने वे अपने बयानों से मुकर गए। उनके जाने के बाद एलआईयू की टीम ने परिजनों से घटना की जानकारी ली तो उन्होंने पहले लगाए गए आरोपों को दोहराना शुरू कर दिया। इस मामले में एडीसीपी ने दावा किया कि परिवार के आरोप निराधार और झूठे हैं। किशोरी के पैर में युवक के नाम का टैटू बना मिला है, उसे मिटाने की कोशिश की गई थी। कांस्टेबल ने घुटने के नीचे बना टैटू देखने के लिए सलवार ऊपर करके फोटो खींची थी, उस वक्त वहां पर आरोपी मौजूद नहीं था।

PunjabKesari

पीड़िता के पिता ने गंभीर आरोप लगाया था
साढ़ के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने गांव के पूर्व प्रधान के भतीजे अमन कुरील पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन सितंबर को छेड़खानी, पॉक्सो समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पीड़िता के पिता ने गंभीर आरोप लगाया था कि महिला कांस्टेबल ने थाने में आरोपी के सामने उनकी बेटी के कपड़े उतरवाकर फोटो खींची थी। जिसके कारण उनकी बेटी अवसाद में चली गई। उसे इलाज के लिए हैलट के बालरोग अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। परिजनों के यह आरोप लगाते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। कानपुर से लेकर राजधानी तक के अफसरों ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए थे। जिसके बाद एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा गुरुवार दोपहर मैटरनिटी विंग पहुंची। एडीसीपी ने कहा कि परिवार के लोग अपने बयान से मुकर रहे हैं। उन्होंने लिखित में भी यह दिया है कि उनकी ओर से लगाए गए आरोप निराधार हैं।

PunjabKesari

पीड़िता और आरोपी ने एक-दूसरे के नाम के टैटू शरीर पर बनवाया  
भले ही परिवार के लोग अपनी बात से मुकर गए हैं, लेकिन जांच में यह भी तथ्य सामने आया कि पीड़िता किशोरी और आरोपी अमन कुरील दोनों ने एक-दूसरे के नाम के टैटू शरीर में बनवा रखा था। आरोप लगाया कि पुलिस जानबूझकर आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। परिवार वालों का कहना है कि थाने में किशोरी के कपड़े उतरवाकर फोटो खींची गई।

Minor Girls Undressed in Front of Father in Police Station

दोनों में दोस्ती की बात आई सामने
पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी अमन और पीड़िता दोनों के बीच पहले दोस्ती थी। पीड़िता नाबालिग है, वहीं आरोपी बालिग है। किशोरी के घर वालों को उसका मिलना-जुलना पसंद नहीं था। रोक लगाने पर अमन जबरन पीछा करना, छेड़खानी करने लगा। इस बात को लेकर परिवार के लोगों ने युवक के घर वालों से शिकायत की तो पंचायत बैठी। आरोपी अमन गांव रसूखदार पूर्व प्रधान राम बिहारी उर्फ फैलू का भतीजा है। इसके चलते दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। इसके बाद भी आरोपी की हरकते बंद नहीं हुई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!