अवैध संबंधों के शक में पत्नी-बच्चों की हत्या; बोरी में बंद कर कमरे में ही रखें शव, आरोपी बोला- 'लाशें देख मिलता था सुकून'

Edited By Pooja Gill,Updated: 01 Apr, 2024 02:20 PM

murder of wife and children on suspicion

UP Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसे न तो कोई डर था और न ही कोई अफसोस था। हत्या करने के बाद उसने शवों...

UP Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसे न तो कोई डर था और न ही कोई अफसोस था। हत्या करने के बाद उसने शवों को दो दिन तक अपने घर में रखा। उसने जिस कमरे में लाशें रखी थी, उसी में सोता और खाना बनाता था। इतना ही नहीं बदबू न आए, इसके लिए वो नीम की पत्तियां जलाता था। आरोपी ने पुलिस के सामने यह सब कबूल किया है। जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी राम लखन गौतम मूल रूप से बलरामपुर जिले का रहने वाला है और लखनऊ के बिजनौर थाना इलाके में किराए का मकान लेकर रहता था। रविवार को मकान मालिक धीरेंद्र कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि पेशे से राजमिस्त्री राम लखन करीब 25 दिन पहले किराए के मकान में रहने आया था। अब उसके कमरे से बदबू आ रही है। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और कमरे का ताला तोड़कर देखा तो वहां रामलखन की पत्नी ज्योति (25), बेटी पायल (6) और साढ़े तीन साल के बेटे आनंद की लाशें पड़ी थी। लाशों को बोरी में पैक किया गया था।

PunjabKesari
28 मार्च को दिया था आरोपी ने वारदात को अंजाम
पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि राम लखन तो सुबह से ही कहीं गया हुआ है। इसके बाद पुलिस ने मकान मालिक से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर पड़ताल की तो रामलखन की लोकेशन सोहरामऊ में मिली, जहां पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने हैरान करने वाले खुलासे किए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने 28 मार्च को इस वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी ने गला दबाकर की हत्या
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के चिनहट इलाके में रहने वाले व्यक्ति से अवैध संबंध थे। कई महीनों तक वो उसी के साथ रहकर वापस आई थी। इसी वजह से उसने पहले पत्नी की दुपट्टे से गला कसकर हत्या कर दी और फिर अपने दोनों बच्चों की भी गला दबाकर हत्या कर दी। तीनों ही लाश को एक बोरी में बंद कर दिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि हत्या करने के बाद वह समझ नहीं पा रहा था कि शव कैसे और कहां ठिकाने लगाए। इसलिए वहीं पर लाशें पड़ी रहीं। चूंकि उसकी पत्नी ज्योति के परिजनों के संपर्क में न तो वह था न ही ज्योति, इसलिए वह और भी ज्यादा बेफिक्र था। उसको पता था कि कोई भी उनकी तलाश नहीं करने आएगा। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस और इलाकाई लोग हैरान है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!