मां के प्रेमी को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jul, 2017 04:29 PM

mother lover burns dead body painful death given by son

विगत दिनों महोबा जिले के चरखारी कोतवाली इलाके में रहस्यमय तरीके से गायब हुए किराना व्यापारी का शव नहर में अधजली अवस्था में मिला...

महोबाः विगत दिनों महोबा जिले के चरखारी कोतवाली इलाके में रहस्यमय तरीके से गायब हुए किराना व्यापारी का शव नहर में अधजली अवस्था में मिला। पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा करते हुए 2 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक घटना चरखारी के गौरहारी गांव की है। यहां किराना व्यापारी बालादीन हर सप्ताह दुकान का सामान लेने चरखारी जाता था। पिछले शनिवार भी वह करीब 80 हजार रुपए की नकदी लेकर चरखारी गया था। तभी बीच रास्ते में गांव के ही मोहित नाम के युवक ने अपने मामा के लड़के अर्चित के साथ मिलकर बालादीन का अपहरण कर लिया था और उसकी हत्या कर दी।

एसपी अनीश अहमद अंसारी ने बताया कि बालादीन और आरोपी मोहित की मां के बीच अवैध संबंध थे। इस बात का पता चलने पर मोहित विचलित रहता था और मन ही मन बालादीन चिढ़ता था। एसपी अनीश अहमद ने आगे बताया कि एक योजना के तहत उन्होंने बीती सुबह 11 बजे बालादीन को अगवा कर उसका सिर को पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी। वहीं, हत्या के सबूत मिटाने के लिए पेट्रोल निकालकर शव को आग लगा दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!