कानपुर में डबल मर्डर: वाहन खड़ा करने के विवाद में दो भाइयों की बेरहमी से हत्या, चार अन्य की हालत गंभीर; 3 आरोपी गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 07 Oct, 2023 01:58 AM

kanpur two brothers brutally murdered over a dispute over parking the vehicle

कानपुर देहात जिले के शाहजहांपुर निनायन गाँव में अपने भूखंड पर वाहन पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद दो भाइयों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kanpur News: कानपुर देहात जिले के शाहजहांपुर निनायन गाँव में अपने भूखंड पर वाहन पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद दो भाइयों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात की है। इस बीच, पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों अंजनी शुक्ला, उनके भाई मोहन शुक्ला और उनकी पत्नी प्रिया शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
इस सिलसिले में अंजनी और मोहन शुक्ला की मां को भी हिरासत में लिया गया है। मृतकों की पहचान सत्यनारायण लोहार (72), उनके छोटे भाई रामवीर लोहार उर्फ दरोगा (60) के रूप में की गई है। पुलिस अधीक्षक (कानपुर देहात) बी मूर्ति ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात की है जब मोहन शुक्ला ने अपना वाहन (पिक-अप लोडर) रामवीर लोहार के प्लॉट पर खड़ा किया था। पुलिस ने बताया कि उक्त भूखंड पर रामवीर ने पहले से ही निर्माण के लिए निर्माण सामग्री रखी थी।
PunjabKesari
एसपी ने बताया कि सत्यनारायण ने मोहन शुक्ला से वहां वाहन न खड़ा करने को कहा जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस बीच, शुक्ला ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर सत्यनारायण, रामवीर और उनके परिवार के सदस्यों को लाठियों, लोहे की छड़ से बुरी तरह पीटा जिससे छह लोग घायल हो गए। एसपी ने कहा कि घायल व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) गजनेर ले जाया गया, जहां से उन्हें कानपुर के लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वहां गंभीर रूप से घायल सत्यनारायण और रामवीर की इलाज के दौरान मौत हो गयी।
PunjabKesari
एसपी ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर गजनेर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और हत्या से संबंधित उचित धाराएं जोड़ी जा रही हैं। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!