सउदी अरब से वीडियो कॉल पर पति ने बोला तलाक.. तलाक.. तलाक, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Nov, 2023 09:33 AM

kanpur news husband divorces wife to correct eyebrows

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक मुस्लिम महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसने सऊदी अरब से फोन पर तीन तलाक दे दिया, क्योंकि महिला ने...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक मुस्लिम महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसने सऊदी अरब से फोन पर तीन तलाक दे दिया, क्योंकि महिला ने ब्यूटी पार्लर जाकर अपनी आइब्रो बनवा ली थीं। गुलसैबा नाम की महिला ने जनवरी 2022 में सलीम से शादी की। वह वर्तमान में सऊदी अरब में कार्यरत है।

आइब्रो सही करने के लिए पत्नी को दे दिया तलाक
पुलिस को दिए गए गुलसैबा के बयान के अनुसार, 30 अगस्त को उसके पति के सऊदी अरब चले जाने के बाद उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। उसने पुलिस को आगे बताया कि उसका पति "पुराने जमाने का" था और उसने उसके फैशन विकल्पों पर आपत्ति जताई। गुलसैबा ने कहा कि 4 अक्टूबर को उसके पति ने एक वीडियो कॉल की, जिसके दौरान उसने उसकी नई आकार की आइब्रो देखीं। उसने उससे इस बारे में सवाल किया और उसके स्पष्टीकरण के बावजूद कि उसने अपनी आइब्रो इसलिए बनवाई क्योंकि उसे लगा कि उसके चेहरे पर अधिक बाल आ गए हैं। महिला की यह बात सुनकर उसका पति क्रोधित हो गया।

पीड़िता की शिकायत पर उसके पति, सास सहित 5 अन्य के खिलाफ FIR दर्ज
गुलसाइबा के मुताबिक, सलीम ने उसे धमकी देते हुए कहा, "मेरी आपत्तियों के बावजूद तुमने आगे बढ़कर अपनी आइब्रो सही कर लीं। आज से मैं तुम्हें इस शादी से आजाद करता हूं। गुलसैबा ने कहा, इसके बाद उन्होंने तीन बार तलाक कहा और कॉल काट दी, जिसके बाद उसने उसे कई फोन किए लेकिन उसने उनका कोई भी जवाब नहीं दिया। गुलसैबा की शिकायत पर उसके पति, सास समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता का कहना है कि मेरी शादी को केवल एक साल ही हुआ था। मेरे पति, जिन्होंने पहले मेरा अपमान किया था, ने अब मुझे तीन तलाक दे दिया है। मैं चाहती हूं कि पुलिस उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!