Kanpur Crime News: IIT की शोध छात्रा ने लगाई फांसी, केमिकल इंजीनियरिंग में कर रही थी P.H.D.

Edited By Ajay kumar,Updated: 19 Jan, 2024 11:34 AM

kanpur crime news iit research student priyanka hangs herself

आईआईटी में शोध छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 29 दिसंबर 2023 को छात्रा ने यहां केमिकल इंजीनियरिंग में पीएचडी करने के लिए ज्वाइन किया था। पुलिस ने झारखंड के जिला दुमका निवासी परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के...

कानपुर: आईआईटी में शोध छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 29 दिसंबर 2023 को छात्रा ने यहां केमिकल इंजीनियरिंग में पीएचडी करने के लिए ज्वाइन किया था। पुलिस ने झारखंड के जिला दुमका निवासी परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इससे पहले 19 दिसंबर 2023 को आईआईटी में शोधकर्ता डॉ. पल्लवी चिल्का और 11 जनवरी 2024 को एमटेक छात्र विकास मीणा ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।

PunjabKesari

प्रियंका ने परिजनों से कहा था- सुबह साढ़े सात बजे उसे जगा दें..
दुमका निवासी नरेंद्र जायसवाल की इकलौती बेटी प्रियंका जायसवाल (29) हॉस्टल के रूम ई-1-312 में रहती थी। चार जनवरी से उसकी क्लॉस शुरू हुई थी। प्रियंका ने घरवालों को बुधवार शाम सवा सात बजे कॉल कर कहा था कि गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे उसे जगा दें। गुरुवार सुबह परिवार वालों ने उसे कई बार फोन मिलाया लेकिन न रिसीव नहीं हुआ।

PunjabKesari

आईआईटी ने एक और मेधावी छात्रा को खो दिया: आईआईटी प्रशासन 
प्रियंका की मौत के बाद आईआईटी कानपुर के प्रशासनिक अफसरों ने कहा कि एक बार फिर संस्थान ने एक मेधावी छात्रा को खो दिया। आईआईटी कानपुर के निदेशक एस गणेश ने कहा कि वह पुलिस की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। वह प्रियंका के परिजनों से भी बात करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!