Kanpur Crime: मौलाना ने छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Jun, 2023 02:47 PM

kanpur crime maulana raped a student by feeding her intoxicants

उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बिठूर के एक मौलाना ने नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ मदरसे में रेप किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करके यौन उत्पीड़न करता रहा। मौलाना की...

Kanpur Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बिठूर के एक मौलाना ने नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ मदरसे में रेप किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करके यौन उत्पीड़न करता रहा। मौलाना की हरकतों से तंग होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मौलाना कारी मोहम्मद अहमद अपने घर में ही मदरसा चलाता है। मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा ने 2018 में मदरसा छोड़ दिया था लेकिन मौलाना उसे मदरसे में काम करने के बहाने से बुलाता और उसके साथ अश्लीलता करता था। आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को मौलाना ने पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर घर में खाना बनाने के बहाने बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 17 मई 2023 को मौलाना ने घर बुलाकर फिर से दुष्कर्म किया। मौलाना की हरकतों से आजिज होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने सोमवार को मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।
PunjabKesari
एडीसीपी लखन यादव ने बताया की बिठूर थाना क्षेत्र की एक पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया है।  जिसमे उसने बताया की क्षेत्र के ही मदरसे के मौलाना कारी मोहम्मद अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और विडियो बनाया है। जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी की तलाश शुरू की गई। जिसके बाद बिठूर पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। मौलाना ने पुलिस की पूछताछ में घटना को स्वीकार किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!