गन्ना किसानों की पाई-पाई चुकता नहीं हुई तो किसानों को बना देंगे चीनी मिल का मालिक​​​​​​​: CM योगी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 Apr, 2024 10:17 PM

if every penny is not paid farmers will be made owners of sugar mills

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुये कहा कि यह माफिया-अपराधियों का महिमा मंडन करते हैं और उनके घरों में जाकर फातिहा पढ़ते हैं। नगीना व कैराना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते...

बिजनौर/ शामली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुये कहा कि यह माफिया-अपराधियों का महिमा मंडन करते हैं और उनके घरों में जाकर फातिहा पढ़ते हैं। नगीना व कैराना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि कल मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जन्मदिन है। पांच सौ वर्षों के बाद पहली बार यह अवसर आ रहा है, जब रामलला अपनी जन्मभूमि पर जन्मोत्सव मनाएंगे। हमारी पीढ़ियां धन्य हो गईं, जो हम जन्मोत्सव कार्यक्रम के साक्षी बनेंगे।
PunjabKesari
विपक्ष ने हमारी आस्था को संकटग्रस्त करने का प्रयास किया
योगी ने नगीना से भाजपा प्रत्याशी ओम कुमार के पक्ष में कहा कि भारत एकमात्र ऐसा देश है, जहां आराध्य को अपनी जन्मभूमि के लिए प्रमाण देना पड़ा। यह संकट कांग्रेस व समाजवादी पार्टी ने दिया। इन्होंने हमारी आस्था को संकटग्रस्त करने का प्रयास किया, लेकिन सनातन समाज कहां मानने वाला था, वह प्रभु राम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए कृत संकल्पित था और पीएम मोदी के कारण उसे सफलता प्राप्त हुई।
PunjabKesari
आम आदमी को राम-राम,माफिया-अपराधियों का राम नाम सत्य…CM
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर को चुनाव हरवाया था तो 2012 में सत्ता में आने पर सपा ने कहा था कि दलितों के स्मारकों को तोड़वाएंगे। कांग्रेस, सपा-बसपा दलदल में डूबे दल हैं। यह माफिया-अपराधियों का महिमा मंडन करते हैं। उनके घरों में जाकर फातिहा पढ़ते हैं, लेकिन कोई निर्दोष हिंदू दुर्घटना का शिकार हो जाता है तो इनके मुख से संवेदना के एक शब्द भी नहीं निकलते हैं। हम सामान्य नागरिकों को राम-राम करते हैं और माफिया-अपराधियों का राम नाम सत्य।

गन्ना किसानों की पाई-पाई चुकता नहीं हुई तो किसानों को बना देंगे चीनी मिल का मालिक
कैराना से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के पक्ष में कहा कि कैराना वासियों को जिन लोगों ने पलायन के लिए मजबूर किया था, हमने उनको धरती से पलायन करा दिया। अब यहां पर कोई पलायन नहीं करा सकता है। पहले शामली और कैराना में बेटियां अपने मां-बाप से दूर पढ़ाई के लिए जाने को मजबूर थी, लेकिन आज यहां की बेटियां उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड और केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में टॉप करती हैं। मैं उन्हें कई बार सम्मानित भी कर चुका हूं। पहले मेरठ से दिल्ली जाने में 4 से 5 घंटे लगते थे, आज मात्र 45 मिनट में दूरी तय की जा रही है। मेरठ में रैपिड रेल के ट्रैक का काम युद्धस्तर पर चल रहा है। यहां पर पहला खेल विश्वविद्यालय बन रहा है। आज यहां की बेटियां ओलंपिक में पदक जीत रही हैं। योगी ने कहा कि अब तक गन्ना किसानों को ढाई लाख करोड़ रुपए का गन्ना मूल्य का भुगतान किया जा चुका है। शामली की दो-तीन चीनी मिलों में समस्या है। उन्हें कहा गया है कि गन्ना किसानों की पाई-पाई चुकता नहीं हुई तो चीनी मिल का मालिक किसानों को बना देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!