हाउस अरेस्ट पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने यूपी DGP को लिखा खत, कहा- 28 को अयोध्या और 29 को जाऊंगा गोरखपुर

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 23 Aug, 2021 06:41 PM

house arrest former ips amitabh thakur wrote a letter to up dgp

21 अगस्त से हाउस अरेस्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ यूपी विधानसभा चुनाव 2022 लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के

लखनऊः 21 अगस्त से हाउस अरेस्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ यूपी विधानसभा चुनाव 2022 लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को खत लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा कि वे 28 अगस्त को अयोध्या और 29 अगस्त को गोरखपुर में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे और उसी दिन लौट आएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि अयोध्या में हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन का भी कार्यक्रम है। इसके अलावा कार्यकर्ता सम्मेलन भी है। वहीं गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर दर्शन और कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। ठाकुर ने कहा कि पुलिस जिन आरोपों का हवाला देकर उन्हें हाउस अरेस्ट में रखे हुए है, उसमें या तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए या वैधानिक तरीके से मामले की जांच करे। इस तरह नजरबंद करके रखना सरकार की तानाशाही का उदाहरण है। यह लोकतांत्रिक व्यवस्था की हत्या है।

गौरतलब है कि 21 अगस्त को अमिताभ ठाकुर गोरखपुर जा रहे थे, तभी उन्हें कानून-व्यवस्था का हवाला देकर पुलिस ने रोक लिया था। वहीं, सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली लड़की के आरोपों की जांच कर रही टीम आज अमिताभ ठाकुर से पूछताछ करने वाली थी। लेकिन अब उन्हें मंगलवार को तलब किया गया है।

 

 

 

 

 



 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!