'अखिलेश यादव अतीक की मौत का जिम्मेदार हैं', भाजपा और सपा पर भड़के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी

Edited By Imran,Updated: 15 Apr, 2024 03:14 PM

former minister yakub qureshi angry at bjp and sp

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रेल को होने जा रहा है । इस दौरान सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने मंच से एक दूसरे पर तंज कसते हुए नज़र आ रहे हैं। वही मेरठ के दिल्ली रोड स्थित बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी की जनसभा में पूर्व मंत्री हाजी याकूब...

मेरठ ( आदिल रहमान ): लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रेल को होने जा रहा है । इस दौरान सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने मंच से एक दूसरे पर तंज कसते हुए नज़र आ रहे हैं। वही मेरठ के दिल्ली रोड स्थित बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी की जनसभा में पूर्व मंत्री हाजी याकूब और राज्य सभा सदस्य रहे मुनकाद अली ने विपक्ष पर जमकर कटाक्ष किये । बात यही तक नहीं रुकी पुर्व मंत्री याक़ूब कुरैशी ने सपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक पर चुनाव लड़ने के लिए 25 लाख रुपये न लौटाने का आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी । 

दरअसल , मेरठ के दिल्ली रोड स्थित डिग्गी मोहल्ला में बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी की जनसभा थी, जिसमे लोगों को सम्बोधित करने और चुनाव में साथ देने की बात करते हुए बसपा सरकार में पूर्व मंत्री रहे हाजी याकूब ने गठबंधन की अगुआई कर रही समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और सत्ताधारी भाजपा पर जमकर कटाक्ष किए । उन्होंने कहा कि गठबंधन की प्रत्याशी सुनीता वर्मा का पति मेंढक की तरह है जो चुनाव के बाद आज मिल रहे हैं । उन्होंने ये भी कहा कि सुनीता वर्मा और उसका पति योगेश वर्मा धोखेबाज है और उनको वोट देकर शर्मिंदा नही होना है । उन्होंने कहा कि दलित और मुस्लिम जान गया है कि जिसका लिया उसका इन लोगो ने वापस नही दिया आज तक तो विकास क्या करेंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जब सुनीता वर्मा को मेरठ से मेयर का चुनाव लड़ाया गया था । तो सुनीता वर्मा और उनके पूर्व विधायक पति ने पूर्व मंत्री हाजी याकूब से 25 लाख रुपये चुनाव लड़ने के लिए उधार लिये और कहा कि हाजी याकूब के लिये जिन की तरह काम करूंगा । जब चिराग घिसेंगे तो में हाजिर रहूंगा । इस दौरान पूर्व मंत्री हाजी याकूब ने कहा कि जब उनपर बुरा वक्त आया तो योगेश वर्मा और उनकी पत्नी सुनीता वर्मा ने एक कॉल करके ये तक नही पूछा कि आप कैसे है या मैं आप के साथ हूँ । उन्होंने गठबंधन में समाजवादी पार्टी को मुस्लिमों के साथ दोखा करने वाली पार्टी बताया उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अतीक की मौत का जिम्मेदार है । यही नही हाजी याकूब ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा की बी पार्टी है । इसमें दलितों और मुस्लिमों के लिये कुछ नही किया है । उन्होंने कहा कि बहन कुमारी मायावती ही सब की हितेषी है और सब के लिये सामने खड़ी रहती है। 

PunjabKesari
भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के लिये उन्होंने कहा कि भाजपा को अगर चुनाव लड़ाना ही था तो मेरठ के आदमी को प्रत्याशी बनाते । अरुण गोविल एक कलाकार है जो मेरठ में टिकने वाला नही है । उन्होंने कहा कि बाहर का आदमी बाहर ही रहेगा मेरठ में वो बस पिकनिक मनाने आयेगा विकास क्या करेगा । उन्होंने कहा कि मेरठ की जनता हाजी याकूब को प्यार करती है और हाजी याकूब लोगो की परेशानी और उनकी हर बात के लिये खड़ा रहा है और बसपा प्रत्याशी देववृत त्यागी को जिताने के बाद भी मेरठ के लिये हमेशा उनके साथ खड़ा रहेगा । सरकार ने भले ही उनके साथ कुछ भी किया हो लेकिन वो जब भी मेरठ हापुड़ के लोगो के साथ है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!