PM  मोदी की युवाओं को बड़ी सौगात, झांसी में रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र पाकर खिले 271 लोगों के चेहरे

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 Oct, 2023 04:14 PM

faces of 271 people lit up receiving appointment letters in employment fair

Jhansi News: उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में शनिवार को आयोजित रोजगार मेले में विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों पर 271 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे गये। इस अवसर पर यहां दीनदयाल सभागार में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने केंद्रीय राज्यमंत्री...

Jhansi News: उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में शनिवार को आयोजित रोजगार मेले में विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों पर 271 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे गये। इस अवसर पर यहां दीनदयाल सभागार में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर पहुंचे उनके साथ झांसी -ललितपुर सांसद और डीआरएम झांसी दीपक सिन्हा भी मौजूद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किशोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में 2024 के चुनाव के पहले 10 लाख रोजगार मुहैया करने की घोषणा की थी और अब तक 6 लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराया जा चुका है। इसी क्रम में आज देश भर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित रोजगार मेलों में लगभग 51 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे जा रहे हैं। झांसी में 271 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे गये हैं। यहां डाक विभाग, रेलवे विभाग, बीएसएफ, पैरा मिलीट्री फोर्सेज़ के साथ साथ शिक्षा विभाग जैसे कई विभागों में सफल हुए लोगों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये गये हैं।

रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र पाकर खिले 271 लोगों के चेहरे
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि 2047 में जब देश की आजादी के 100 साल पूरे होंगे तब तक विकसित भारत और विकसित परिवार के साथ आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर परिवार स्वच्छ और स्वस्थ भारत बनकर विश्व गुरू के रूप में काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार होगा। मंत्री ने नियुक्ति पत्र पाने वाले सभी लोगों को बधाई दी और कहा कि भ्रष्टाचार के सामने लेशमात्र भी न झुककर पूरी ईमानदारी से काम करने राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दें। सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का सीधा प्रसारण दिखाया गया और मौजूद सभी लोगों ने उनके संबोधन को सुना। नियुक्ति पत्र पाने वाले विभिन्न लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे निष्पक्ष तरीके से यह नौकरियां दी गयीं है और कही किसी जगह पर भी उन्हें कोई पैसा नहीं देना पड़ा है। आम लोगों को नौकरी पाने में शुचितापूर्ण प्रक्रिया तैयार करने के लिए सभी ने मोदी सरकार को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें:-

अशरफ की पत्नी जैनब को बड़ा झटका, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक वाली याचिका की खारिज
इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने मारे गए गैंगस्टर अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की उस याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दिया जिसमें उसने उमेश पाल हत्याकांड में अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने का अनुरोध किया था। अशरफ और उसके भाई अतीक अहमद की अप्रैल में 3 लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। न्यायमूर्ति वी के बिरला और न्यायमूर्ति विनोद दिवाकर ने फातिमा को कोई राहत देने से इनकार कर दिया, जिसने हत्या के मामले के संबंध में दर्ज प्राथमिकी को चुनौती देते हुए अदालत के समक्ष एक रिट याचिका दायर की थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!