शर्मनाक: पति द्वारा पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Umakant yadav,Updated: 24 Jun, 2020 03:02 PM

embarrassing video of husband beating wife brutally becomes viral

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पत्नी के साथ पति द्वारा जमकर मारपीट करने का वीडियो सामने आया था। जिसमें नग्न अवस्था में एक मासूम बच्चा जमीन पर मां के आंचल के लिए भूखा-प्यासा रोते तड़प रहा था। जिसका वीडियो...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पत्नी के साथ पति द्वारा जमकर मारपीट करने का वीडियो सामने आया था। जिसमें नग्न अवस्था में एक मासूम बच्चा जमीन पर मां के आंचल के लिए भूखा-प्यासा रोते तड़प रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित महिला को पुलिस ने खाद्य सामग्री देकर आर्थिक मदद भी मुहैया कराई है।
PunjabKesari
पूरा मामला अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके के कस्बा जट्टारी स्थित गांव खेड़िया खुर्द का है। जहां के निवासी ओमप्रकाश क्षेत्र में अपनी पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार करने के कारण चर्चा में रहता है। ऐसा ही कुछ मामला 1 दिन पहले फिर से सामने आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ओम प्रकाश अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं जमीन पर नग्न अवस्था में मासूम बच्चा अपनी मां के आंचल के लिए भूखा-प्यासा रोते हुए तड़पता दिखाई पड़ रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश अब तक तीन शादियां कर चुका है। लेकिन ओमप्रकाश के अमानवीय व्यवहार से परेशान होकर पूर्व 2 पत्नियों ने आत्महत्या कर ली। वहीं तीसरी पत्नी के साथ आए दिन हो रहे अमानवीय व्यवहार का किसी स्थानीय व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पति ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। जिसने पत्नी के साथ मारपीट की बात को कुबूल किया है।

इस पूरे मामले पर एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि पति द्वारा पत्नी को पीटने का वीडियो संज्ञान में आते ही स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!