IPL 2024: आईपीएल की वजह से परिवार टूटने की आई नौबत, पति -पत्नी का मामला पहुंचा पुलिस थाने

Edited By Imran,Updated: 08 Apr, 2024 02:44 PM

due to ipl the family is in danger of breaking up

IPL 2024: देश में इन दिनों अगर राजनीति को हटा दें तो सबसे ज्यादा चर्चा आईपीएल की है, सभी लोगों के अपने-अपने पसंदीदा टीम हैं। कोई अपनी टीम को साल 2024 का कप जीताना चाहता है तो वहीं कोई किसी न किसी टीम पर दाव लगा रहा है। इसी बीच यूपी के आगरा जिले में...

IPL 2024: देश में इन दिनों अगर राजनीति को हटा दें तो सबसे ज्यादा चर्चा आईपीएल की है, सभी लोगों के अपने-अपने पसंदीदा टीम हैं। कोई अपनी टीम को साल 2024 का कप जीताना चाहता है तो वहीं कोई किसी न किसी टीम पर दाव लगा रहा है। इसी बीच यूपी के आगरा जिले में एक परिवार IPL की वजह से टूटते-टूटते बच गया।

दरअसल, इस जिले में एक पति IPL में छक्के-चौकों का मजा ले रहा था, वहीं दूसरी तरफ उसकी पत्नी अपनी पसंदीदा सिरियल देखने के लिए कलश रही थी। पति को अपनी टीम को जीताने की फिकर हो रही थी इसी बीच पत्नी ने टीवी का रिमोट मांगना शुरू कर दिया। रिमोट लेने का मामला इतना बढ़ गया कि घर में विवाद होने लगा। इतना हीं नहीं घर का मामला लेकर दोनों पुलिस के पास पहुंच गए , जिसके बाद परिवार परामर्श केंद्र में समझौता कराया गया। 

आपको बता दें कि आगरा निवासी युवती की शादी दो साल पहले सादाबाद (हाथरस) निवासी युवक से हुई थी। पति नोएडा में नौकरी करता है। पत्नी ने पुलिस से पत्ति की शिकायत की थी। आरोप लगाया कि आईपीएल के दौरान पति  टीवी से चिपक जाता है। किसी दूसरे को टीवी नहीं देखने देता। वह भी टीवी सीरीयल देखती है। आईपीएल के कारण उसके कई नाटक छूट गए। अपनी मर्जी का चैनल देखने के लिए रिमोट लिया तो पति से विवाद हो गया। पत्नी ने मारपीट का भी आरोप लगाया। 

पति नहीं देखेगा आईपीएल
काउंसलर डॉ. अमित गौड़ ने बताया दोनों पक्ष केंद्र में बुलाए गए। दोनों की बात सुनी गई। इस शर्त पर समझौता हुआ कि सीरियल के समय पति आईपीएल मैच नहीं देखेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!