शिवपाल यादव के समर्थन के बावजूद मैनपुरी सीट पर सपा की हार निश्चित: राजभर बोले- यूपी में सुभासपा तीसरी सबसे बड़ी पार्टी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 20 Nov, 2022 12:42 AM

despite the support of shivpal yadav sp s defeat on mainpuri seat is certain

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि शिवपाल सिंह यादव के समर्थन के बावजूद मैनपुरी सीट पर सपा की पराजय निश्चित है।

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि शिवपाल सिंह यादव के समर्थन के बावजूद मैनपुरी सीट पर सपा की पराजय निश्चित है।

कांग्रेस व बसपा को पीछे धकेल कर तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई सुभासपा
उन्होंने दावा किया है कि सुभासपा उत्तर प्रदेश में कांग्रेस व बसपा को पीछे धकेल कर तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। मनियर क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में राजभर ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन में मैनपुरी सीट पर मुलायम सिंह यादव 95 हजार मतों के अंतर से चुनाव जीते थे। उन्होंने कहा कि अगर इसमें से बसपा समर्थक मतों को निकाल दें तो सपा की स्थिति का आंकड़ा स्पष्ट हो जाता है।

शिवपाल सपा से कब अलग रहे हैं?
सपा पर निशाना साधते हुए राजभर ने कहा, ‘‘सूबे में सपा चार बार सत्ता में रही। इनकी सरकार में हुई गुंडई, तानाशाही, जमीन पर अवैध कब्जा, थाने से अपराधियों को छुड़ाने, अन्याय व अत्याचार की घटनाओं को लोग भूले नहीं हैं। लोग अब सपा को वोट देने के लिए हरगिज तैयार नहीं हैं।'' शिवपाल सिंह यादव द्वारा सपा का समर्थन करने से जुड़े सवाल पर राजभर ने पलट कर सवाल दागा कि ‘‘वह सपा से कब अलग रहे हैं?'' सुभासपा अध्यक्ष ने तंज कसा कि शिवपाल ने पिछले लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों में भी सपा का सहयोग किया था और फिर कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!