अखिलेश ने 2022 में सरकार बनाने का किया दावा, डिप्टी CM बोले- 50 साल करना पड़ेगा इंतजार

Edited By Deepika Rajput,Updated: 08 Oct, 2019 11:36 AM

deputy cm keshav prasad maurya statement

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर यूपी में हलचल तेज हो गई है। राजनेता एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चला रहे हैं। हाल ही में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2022 में सरकार बनाने का दावा किया था। वहीं उनके इस बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करारा...

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर यूपी में हलचल तेज हो गई है। राजनेता एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चला रहे हैं। हाल ही में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2022 में सरकार बनाने का दावा किया था। वहीं उनके इस बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करारा पलटवार किया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी सरकार अगले 50 सालों तक रहेगी, उन्हें इसके बाद ही सरकार बनाने का मौका मिलेगा।
PunjabKesari
मौर्य ने कहा कि बीजेपी गरीब, किसान और कमजोर तबकों की सरकार है। इसका उदेश्य गरीबी हटाना, जनता का विकास और देश को शक्तिशाली बनाना है। ऐसे में सपा अध्यक्ष को 50 साल बाद ही सरकार बनाने के बारे में सोचना चाहिए। डिप्टी सीएम सोमवार को प्रयागराज दौरे पर थे। इस दौरान वो शाम को कटरा स्थित रामलीला कमेटी के मंच पर भी पहुंचे। यहां पर डिप्टी सीएम ने विधिवत पूजा आरती के बाद रामलीला कमेटी की तरफ से जारी की गई एक स्मारक का विमोचन किया।
PunjabKesari
बता दें कि अखिलेश ने कहा था, ‘सपा परिवार आगे बढ़ रहा है। 2022 में हम मिलकर लड़ेंगे और राज्य में सरकार बनाएंगे।’

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!