तबलीगी जमात पर CM योगी सख्त- जो बदसलूकी करे, दर्ज करो FIR

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Apr, 2020 05:24 PM

cm yogi strict on tabligi jamaat  those who misbehave register fir

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तबलीगी जमात को सख्ती दिखाई है। योगी ने कहा कि यूपी में 200 से अधिक विदेशी नागरिकों के पासपोर्ट जब्त की कार्रवाई को आगे भी जारी रखा जाए। उन्होंने कहा कि जो बदसलूकी करें उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करें...

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तबलीगी जमात को सख्ती दिखाई है। योगी ने कहा कि यूपी में 200 से अधिक विदेशी नागरिकों के पासपोर्ट जब्त की कार्रवाई को आगे भी जारी रखा जाए। उन्होंने कहा कि जो बदसलूकी करें उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करें।

सीएम ने कहा कि तबीलीगी जमात से लौटे हर व्यक्ति को हर हाल में ढूंढ निकाला जाए, उसकी पूरी निगरानी हो, जो विदेशी हैं उनके पासपोर्ट जब्त कर जांच हो। कानून तोड़ा है तो एनडीआरएफ एक्ट के तहत कार्रवाई हो, जिन्होंने छुपाया है या अवैध ढंग से शरण दी है, उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए।

सीएम ने कहा कि तबलीगी जमात से जुड़े जिन लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है, उनकी सख्ती से निगरानी की जाए। सोशल डिस्टेंसिंग और हेल्थ के सारे प्रोटोकाल का सख्ती से उनसे पालन कराया जाए। साथ ही यदि वे पुलिसकर्मियों या स्वास्थ्यकर्मियों के साथ सहयोग न करें और बदसलूकी करें तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात की गलतियों का खामियाजा पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों और प्रदेश वासियों को नहीं भुगतने देंगे।

बता दें उत्तर प्रदेश में अब तक 1300 से अधिक तबलीगी जमात से जुड़े लोगों की पहचान की गई है, जिसमें 258 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। इन सभी को क्वारेंटाइन कर जांच की जा रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!