'रामपुर के हर बूथ पर विकास का कमल खिलने जा रहा है', सीएम योगी का धुंआधार प्रचार

Edited By Harman Kaur,Updated: 09 Apr, 2024 02:04 PM

cm yogi said in rampur

रामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पीलीभीत के बाद रामपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे

रामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पीलीभीत के बाद रामपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रामपुर के हर बूथ पर विकास का कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग रामपुर की विरासत को भी नष्ट करने का प्रयास कर रहे थे। इसलिए हम लगातार इस क्षेत्र में आते रहे। रामपुर की विरासत को किसी भी कीमत में खत्म नहीं होने देंगे। किसी भी माफिया को सत्ता के संरक्षण में रहकर के गरीबों, दलितों और व्यापारियों की संपत्ति पर भी कब्जा नहीं करने देंगे।
PunjabKesari
तीसरी बार भी देश में पीएम मोदी ही बने यही अपील करने मैं रामपुर आया हूं: CM योगी
सीएम योगी ने आगे कहा कि भारत विरासत का देश है। पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा देश आगे बढ़ रहा है। देशभर में समान तरीके से कार्य किया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि जम्मू  कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किया गया और अयोध्या में राम मंदिर बनाया गया। अब वो भारत नहीं है जो विस्फोट होने पर चुप हो जाता  है। आज का भारत आतंकियों को जवाब देना जानता है। इस तीसरी बार भी देश में पीएम मोदी  ही बने यही अपील करने मैं रामपुर आया हूं।
PunjabKesari
'पहले चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ दिया जाता था.....'
CM योगी ने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार दे रही हैं। आज हम लगातार परिवर्तन देख रहे हैं। आज देश में सुरक्षा का माहौल है और आस्था का सम्मान है। गरीबों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पहले चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ दिया जाता था। पहले कुछ लोग राशन हड़प जाते थे। गरीब देखता रह जाता था। व्यापारी और बेटियां सुरक्षित नहीं थी। अब पूरा देश सुरक्षित है। वहीं, सीएम ने लोगों से भाजपा को वोट देने की बात कहते हुए कहा कि विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित रामपुर होना जरूरी है। किसी गरीब की जमीन पर कब्जा करने का कोई प्रयास न करें। ऐसा रामपुर हमें देना है।
PunjabKesari
बता दें कि रामपुर से पहले सीएम योगी ने पीलभीत में जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि पीलीभीत अद्भुत कला के लिए मशहूर है। सीएम योगी ने कहा कि सिखों की आस्था का सम्मान हुआ है। पीएम मोदी ने सिखों का सम्मान किया है। उन्होंने जनसभा में मौजूद सभी लोगों को नवरात्रि का बधाई दी। वहीं, सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को बांटने का प्रयास किया है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!