CM योगी का अपराधियों में फिर दिखा खौफ, तख्ती लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा अपराधी

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Mar, 2022 02:17 PM

cm yogi s fear among criminals again criminal reached sp office with placard

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी पर अपराधियों में खौफ दिखाई दे रहा है। अपराधी तख्ती लेकर खुद ही अपराध से तौबा करते हुए पुलिस के पास क्षम यचना के लिए पहुंच रहे है। ऐसा ही आज शाहजहांपुर में देखने को मिला। जहां पर एक अपराधी एसपी ऑफिस पहुंचा गया।...

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी पर अपराधियों में खौफ दिखाई दे रहा है। अपराधी तख्ती लेकर खुद ही अपराध से तौबा करते हुए पुलिस के पास क्षम यचना के लिए पहुंच रहे है। ऐसा ही आज शाहजहांपुर में देखने को मिला। जहां पर एक अपराधी एसपी ऑफिस पहुंचा गया। अपराधी की तख्ती पर लिखा था कि मैं सुनील उर्फ टुईया अपराध से तौबा करता हूं। यदि भविष्य में मेरे द्वारा कोई अपराध किया जाए। तो मेरा इनकाउंटर कर दिया जाए। इस मामले में एसपी एस आनंद का कहना है कि प्रशाशन की शीर्ष प्रथमिकता कानून व्यवस्था रही है उसी परिवेश में ये अपराधी आज आया था। फिलहाल पुलिस ने नियमानुसार अपराधी के निगरानी के आदेश जारी किए हैं।

PunjabKesari
दरअसल, थाना मिर्जापुर क्षेत्र के रहने वाले सुनील उर्फ टुइय्यां पर अलग लग थानों में एक दर्जन से ज्यादा संगीन अपराधों में मामले दर्ज हैं। चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। सुनील को डर था कि कहीं पुलिस उसका एनकाउंटर तो नहीं कर देगी। एनकाउंटर के डर के चलते आज वह अपने गले में 'अपराध से तौबा' लिखी तख्ती पहनकर एसपी ऑफिस एएसपी संजीव बाजपेयी के सामने पहुंचा। तख्ती पर यह भी लिखा था कि अगर वह दोबारा किसी अपराध में शामिल हो तो उसका एनकाउंटर कर दिया जाए। हालांकि इस दौरान पुलिस अफसर ने उसके साथ नरमी से पेश आये और अपराधी ने पुलिस अधीक्षक के सामने भविष्य में किसी भी अपराध से तौबा भी किया।

PunjabKesari

एसपी ने नियमानुसार कार्रवाई के बाद सख्त हिदायत देकर अपराधी की निगरानी के निर्देश जारी किए है। फिलहाल शाहजहांपुर में अपराधी की पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सरकार की मंशा के अनुसार पुलिस जीरो टॉलरेंस के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!