खेलते समय गेट पर झूला झूल रहे थे बच्चे; अचानक पिलर सहित गिर गया गेट, नीचे दबने से मासूम की मौत...कई घायल

Edited By Pooja Gill,Updated: 21 Mar, 2024 03:38 PM

children were swinging at the gate while playing

UP News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर खेत में लगा एक बाउंड्री गेट पिलर समेत कुछ बच्चों पर गिर गया। जिसके नीचे दबने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि कई बच्चे घायल हो गए। इस घटना के बाद परिजनों...

UP News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर खेत में लगा एक बाउंड्री गेट पिलर समेत कुछ बच्चों पर गिर गया। जिसके नीचे दबने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि कई बच्चे घायल हो गए। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर लोग वहां पहुंचे और बच्चों को गेट के नीचे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला फिरोजाबाद के टूंडला कोतवाली क्षेत्र के नागऊ गांव का है। यहां के निवासी विनोद कुमार ने खेत पर बाउंड्री करके गेट लगा रखा है। सुबह खेलते समय गांव के कुछ बच्चे गेट पर झूला झूल रहे थे। इसी बीच गेट पिलर सहित गिर गया। इसके नीचे सभी बच्चे दब गए। चीख पुकार सुनकर वहां से निकल रहे लोग भागकर पहुंचे। लोगों ने बच्चों को बाहर निकाला। आठ वर्षीय गोलू के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। बाकी बच्चे भी घायल थे। इससे पहले की गोलू को अस्पताल पहुंचाया जाता उसकी मौत हो गई थी।

PunjabKesari
इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है गोलू मूलरूप से शिकोहाबाद निवासी वीरेंद्र सिंह का पुत्र था। वीरेंद्र, गुजरात के गांधीनगर में रहकर नौकरी करते हैं। कुछ दिन पहले गोलू और उसकी बड़ी बहन हिमांशी (13) को उसकी बुआ सुनीता देवी अपने घर ले आई थी। गोलू तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था। छोटी बहन दिव्या माता-पिता के साथ रह रही है। गोलू की मौत की खबर पर पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ेंः गोंडा में आपसी रंजिश के चलते युवक को दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर की जमकर पिटाई; दो आरोपी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के कारण एक युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई की गई है। इस पिटाई से युवक बुरी तरह से घायल हो गया। इस पूरे मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जिनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!