वाह रे यूपी पुलिस: जनता दर्शन में पहुंची महिला को बुरा- भला कहकर SP ने ऑफिस भगाया, न्याय के लिए पहुंची थी महिला

Edited By Ramkesh,Updated: 14 Feb, 2023 08:01 PM

chased away the woman who reached janata darshan by saying bad things

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही प्रदेश में न्याय दिलाने की बात करें लेकिन जिनके ऊपर न्याय की जिम्मेदारी है अगर वहीं पीड़ित को भला बुरा कहे तो पीड़ित न्याय के लिए जाये तो जाये कहा। मुख्यमंत्री के सख्त आदेश के बावजूद भी कुछ अधिकारी उत्तर प्रदेश...

अम्बेडकर नगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही प्रदेश में न्याय दिलाने की बात करें लेकिन जिनके ऊपर न्याय की जिम्मेदारी है अगर वहीं पीड़ित को भला बुरा कहे तो पीड़ित न्याय के लिए जाये तो जाये कहा। मुख्यमंत्री के सख्त आदेश के बावजूद भी कुछ अधिकारी उत्तर प्रदेश सरकार की किरकिरी कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। ऐसा ही ताजा मामला अम्बेडकरनगर जिले से सामने आया है। जहां पर एक पीड़ित महिला न्याय के लिए एसपी ऑफिस पहुंची थी। पीड़ित की बात सुनने के बजाया उसे गली देकर एसपी ने भगा दिया।

PunjabKesari
दरअसल, महिला के पति की सात महीने पहले मौत हो गई थी। पीड़िता का आरोप है कि उनके पति की जहर पिला कर उनकी हत्या की गई।  इसे लेकर पुलिस ने  अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज किया है। इसके बावजूद भी पुलिस अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। पीड़िता ने बताया कि बिसरा रिपोर्ट मांगने के लिए जनता दर्शन में महिला गई हुई थी। जब मिला ने एसपी से हत्यारो की गिरफ्तारी की और बिसरा रिपोर्ट की बात की तो भड़ग गए और उसे भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे।  अब बड़ा सवाल उठता है कि जिसके ऊपर न्याय की जिम्मेदारी है ऐसे लोगों पीड़ित के साथ ऐसा व्यवहार करेंगे तो पीड़ित को न्याय कहां मिलेगो। हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया है। फिलहाल न्याय की उम्मीद लेकर आई महिला निराश होकर लौट गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!