नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए बुलेट यात्रा कर रही साध्वी राजलक्ष्मी मंदा, 21 हजार KM सफर तय कर पहुंची UP

Edited By Harman Kaur,Updated: 06 Apr, 2024 01:54 PM

bullet rani giving slogan of vote for modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार PM बनाने के लिए साध्वी राजलक्ष्मी मंदा बुलेट यात्रा निकाल रही हैं। पीएम मोदी को वोट करने का आह्वान करते हुए देश के कई राज्यों........

भदोही (राकेश सिंह): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार PM बनाने के लिए साध्वी राजलक्ष्मी मंदा बुलेट यात्रा निकाल रही हैं। पीएम मोदी को वोट करने का आह्वान करते हुए देश के कई राज्यों में भ्रमण कर अब वह उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पहुंची। भदोही में पहुंचने पर लोगों ने उन पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। साध्वी राजलक्ष्मी मंदा का कहना है कि उनकी इस यात्रा का उद्देश्य नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।
PunjabKesari
साध्वी राजलक्ष्मी मंदा ने अपनी इस यात्रा को मिशन मोदी 2024 का नाम दिया है। यात्रा के दौरान राजलक्ष्मी लोगों से बेहतर भारत के निर्माण के लिए मोदी के पक्ष में मतदान करने का संकल्प ग्रहण करा रही हैं। यह यात्रा 65 दिनों तक 15 राज्यों से होकर यहां आई है। इसके बाद राजलक्ष्मी मंदा 21 हजार किलोमीटर की यात्रा दिल्ली पहुंचेंगी। इससे पहले 2019 में भी राजलक्ष्मी मंदा ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील के साथ बुलेट यात्रा निकाली थी, जो चेन्नई से शुरू होकर दिल्ली पहुंची थीं।
PunjabKesari
साध्वी राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री के कार्यशैली से बेहद प्रभावित हैं। उनके नेतृत्व में भारत का भविष्य उज्ज्वल और समृद्ध शाली बन रहा है। उनकी इस यात्रा का उद्देश्य नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।
PunjabKesari
बता दें कि भगवान भोलेनाथ की भक्त राजलक्ष्मी मंदा सनातन धर्म के प्रति समर्पित हैं। वह लगातार सनातन धर्म को आगे बढ़ाने के लिए कार्य कर रही हैं। उन्होंने अयोध्या श्रीराम मंदिर के लिए 613 किलोग्राम कांस्य का घंटा भेंट किया था। विशाल घंटे को रामरथ से लेकर वो खुद रामेश्वरम से अयोध्या पहुंची थीं। इसके साथ ही वो नौ टन वजन के नौ फीट ऊंचा शिवलिंग ट्रक पर रखकर 12 ज्योतिर्लिंग ले गई और उसे उत्तर प्रदेश के काशी प्रयाग के मध्य सुंदरवन में स्थापित किया। वह सुंदरवन को धार्मिक पर्यटन के रूप में विकसित कर रही हैं। जहां पर एक विशाल शिवलिंग आकार का मंदिर भी बनाया जाएगा।
PunjabKesari
राजलक्ष्मी मंदा ने अपने अदम्य साहस का भी प्रदर्शन करते हुए महिला दिवस पर कमर में बेल्ट बांधकर लोडर ट्रक खींच कर अदभुद करनामा किया था, जो एक रिकार्ड है और गिनीज बुक में दर्ज है। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव वीडियो बड़ी एलईडी स्क्रीन पर सुंदरवन में प्रसारित कराया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने लाइव प्राण प्रतिष्ठा को देखा। गौरतलब है की राजलक्ष्मी मंदा सुंदरवन तीर्थ क्षेत्र की महंत हैं और उन्हे यहां मां राजलक्ष्मी के नाम से जाना जाता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!