आंवला से सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य का गंभीर आरोप, कहा- भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही बसपा

Edited By Ajay kumar,Updated: 23 Apr, 2024 09:10 PM

bsp working as bjp s b team neeraj maurya

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आंवला लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नीरज मौर्य ने सोमवार को सिविल लाइंस के एक होटल में प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने कहा कि बसपा भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है।

बरेली: रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आंवला लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नीरज मौर्य ने सोमवार को सिविल लाइंस के एक होटल में प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने कहा कि बसपा भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है। वहीं, सत्यवीर के नामांकन को लेकर कहा कि उसमें उनका कोई रोल नहीं था। उन्होंने कहा कि बसपा उम्मीदवार आबिद अली कल तक सपा में थे, लेकिन आज वह सपा का विरोध कर रहे हैं। कहा कि आंवला में उनके पक्ष में रुझान है, इस वजह से भाजपा घबराई हुई है। बोले-मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने वाले साजिश रच रहे हैं। उन्हें क्षेत्र से मुस्लिम समाज का पूरा समर्थन मिल रहा है। कहा कि अगर जांच में वह गलत पाए जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

आंवला के समीकरण से घबरा गई है भाजपा
कहा कि भाजपा आंवला के समीकरण से घबरा गई है। जनता आंवला में बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि रोधी गांव को सांसद ने गोद लिया है, लेकिन गांव में विकास दिखाई नहीं दे रहा है। पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव, सपा जिलाध्यक्ष शिव चरण कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, नेहा यादव, मयंक शुक्ला, संजीव यादव, रविंद्र यादव, आदेश यादव, डॉ. देवेंद्र यादव, अशोक यादव, प्रमोद यादव, भारती चौहान आदि मौजूद रहे।


पैसे लेकर चुनाव लड़कर जनता को मूर्ख बना रहे आबिद अली 
आंवला लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नीरज मौर्य ने कहा कि लोकसभा या विधानसभा का चुनाव आते ही कुछ लोग दूसरों को चुनाव जिताने के लिए खिलौना बनकर काम करते हैं। यह लोग सौदेबाजी करके टिकट लाते हैं। दूसरों के पैसे से चुनाव लड़कर जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश करते हैं। इन्हीं में से एक हैं बसपा के प्रत्याशी आबिद अली। आंवला के चेयरमैन पहले सपा में ही थे, लेकिन लोकसभा चुनाव आते ही उनको पैसा कमाने की राह दिखाई दी। भाजपा से डील करके बसपा से लोकसभा का टिकट ले आए। यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि पूरे आंवला क्षेत्र में इस बात की चर्चा है।


आबिद अली भाजपा के डमी कैंडिडेट
आबिद अली कोई चुनाव जीतने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि वह भाजपा के डमी कैंडिडेट हैं। कहा कि आबिद अली खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। पर्दे के पीछे से भाजपा उनको चुनाव लड़ा रही है। उनका सारा खर्च भी वहीं से चल रहा है। आबिद अली के चुनाव लड़ने का सीधा मतलब यह है कि मुस्लिम वोटों का बंटवारा कराकर भाजपा को चुनाव जिताया जा सके। आबिद अली ने भाजपा के इशारे पर उनके खिलाफ पुलिस में झूठी तहरीर देकर एफआईआर कराई है। कहा कि आने वाले दिनों में यह मुझ पर हमला कर सकते हैं, या फिर सपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने के झूठे आरोप लगा सकते हैं। पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रशासन को पहले पूरे मामले की जांच करनी चाहिए थी। उसके बाद में एफआईआर दर्ज करने का निर्णय लेना था। जांच पूरी होने से पहले एफआईआर करने के मामले में सपा की ओर से रिटर्निंग ऑफिसर से मिलकर आपत्ति दर्ज कराई गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!