BJP सांसद निरहुआ का बयान वायरल, अपने संसदीय क्षेत्र के पिछड़ेपन की वजह लोगों का मनबढ़ होना बताया

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 23 Nov, 2022 03:19 PM

bjp mp nirhua s statement went viral

यूपी के आजमगढ़ जिले के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आए दिन कुछ ना कुछ ऐसे बयान देते रहते है। जिससे बवाल मच जाता है। अभी पिछले महीने ही चंदौली में अपने स्वागत समारोह में अखिलेश यादव पर बयान देते हुए कहा था कि असली यादव देश के बाकी सब अखिलेश के

आजमगढ़ (रवि सिंह) : यूपी के आजमगढ़ जिले के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आए दिन कुछ ना कुछ ऐसे बयान देते रहते है। जिससे बवाल मच जाता है। अभी पिछले महीने ही चंदौली में अपने स्वागत समारोह में अखिलेश यादव पर बयान देते हुए कहा था कि असली यादव देश के बाकी सब अखिलेश के और अब शनिवार को जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए ऐसा बयान दे दिया कि पूरे जिले में हल्ला मच गया। लोगों ने उनके बयान के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।    

मनबढ़ लोगों के कारण नहीं हुआ जिले का विकास
सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के एक बयान ने जिले में हलचल मचा दिया है। जिले के मुबारकपुर विधानसभा स्थित रासेपुर गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद ने जिले के लोगों को मनबढ़ बता दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मनबढ़ों की दवाई या तो जेल है या सीधा उपर। इसके साथ ही ज्यादा मनबढ़ई पर उन्होंने घुटना तोड़ देने की बात कही है। इस बयान के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कई संगठन विरोध में उतर आए। कुछ संगठनों के लोगों ने एसपी को पत्रक सौंप सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

PunjabKesari

रिहाई मंच ने लगाया अशांति फैलाने का आरोप

रिहाई मंच के महासचिव राजीव यादव ने कहा कि आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ की एक बयान वायरल हो रहा। जिसमें वह आजमगढ़ के लोगों को मनबढ़ बोल रहे है। हम भी आजमगढ़ के रहने वाले है। ऐसे में उनके इस बोल ने हमारी भावनाओं को आहत किया है। भाजपा सांसद का बयान पहचान, सम्मान व अस्मिता के साथ ही जिले की गरिमा पर हमला है। सांसद का यह बयान संसदीय गरिमा के विरुद्ध है। जिसमें वह कानून व्यवस्था को धता बताते हुए हत्या और हिंसा की धमकी देते हुए उकसा रहे हैं। इस बयान से आजमगढ़ के लोगों में अशांति का माहौल है और सरकार के लोग इस बयान से प्रेरित होकर हिंसा कर सकते हैं। अब हम आज़मगढ़ की धरती पर निरहुआ की नई फिल्म ईटिंग मीटिंग की शूटिंग नहीं होने देंगे।

PunjabKesari

विवाद पर निरहुआ ने दी सफाई

अपने दिए बयान के बाद उपजे विवाद पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने ऐसा इसलिए कहा कि तीन माह से मै देख रहा हूं। यहां के लोग कानून के बजाए स्वयं ही हर समस्या का हल निकालने में जुट जाते है। अपनो से मारपीट कर लेते है। बाद में कानून की मदद लेने जाते है। लोगों को तो चाहिए कि वह अपनो से लड़ने के बजाए मिल बैठ कर समस्या का समाधान कर लें। अगर उससे हल नहीं होता है तो लोग या को अधिकारियों के पास जाए या मेरे पास आया। खुद निर्णय लेना ही मनबढ़ई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!