UP Election 2022: अखिलेश की जनता से अपील- नव शुभारंभ के लिए अपना वोट अवश्य डालें

Edited By Mamta Yadav,Updated: 07 Mar, 2022 08:33 AM

akhilesh s appeal to the public  must cast your vote for the newly launched

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान में मतदाताओं से राज्य में एक नई शुरुआत के लिए मतदान अवश्य करने की अपील की है।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान में मतदाताओं से राज्य में एक नई शुरुआत के लिए मतदान अवश्य करने की अपील की है।       

अखिलेश ने सोशल मीडिया के माध्यम से मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, ‘‘नव शुभारंभ के लिए आज सातवें और अंतिम चरण में अपना वोट अवश्य डालें, साथ ही अन्य मतदाताओं को भी अपने-अपने मताधिकार के सदुपयोग के लिए प्रेरित करें। जितना अधिक मतदान होगा, लोकतंत्र उतना अधिक बलवान होगा।''       

गौरतलब है कि राज्य के नौ जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर पर्याप्त सुरक्षा इंतजामों के बीच सुबह सात बजे से मतदान प्रारंभ हो गया। इस चरण के चुनाव में 51 सीटों पर सायं छह बजे तक मतदान होगा। वहीं, 03 सीटों, चंदौली जिले की चकिया (सु) तथा सोनभद्र जिले की राबटर्सगंज एवं दुद्धी (सु) सीट पर सायं चार बजे तक मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे। सातवें चरण के मतदान में 2.06 करोड़ मतदाता 75 महिला प्रत्याशियों सहित 613 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद कर देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!